जीत के बावजूद अपनी ही टीम पर भड़के हार्दिक पंड्या, बयान से मचाया हड़कंप

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने लगातार दूसरी हार के बाद कहा हमने डॉट गेंदें ज्यादा खेली, आगे के मैचों में हमें इस पर ध्यान देना होगा, उन्होने कहा गेंदबाजों पर गर्व है, छोटे स्कोर के बावजूद मैच को अंतिम ओवर तक ले गये।

New Delhi, Apr 14 : गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने गुरुवार को यहां आईपीएल मैच में 1 गेंद रहते जीत हासिल करने के बाद कहा वो नहीं चाहेंगे कि जीत इतने करीब आकर मिले। हार्दिक ने कहा कि निश्चित रुप से इस मैच से सीख लेंगे, हम जिस स्थिति में थे, वहां से इतने करीब आकर जीत दर्ज करने की प्रशंसा नहीं करुंगा, हम इस मैच से काफी कुछ सीख लेंगे, खेल की खूबसूरती यही है  ये अंतिम ओवर तक खत्म नहीं होता।

Advertisement

बयान से मचा दिया हड़कंप
पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने लगातार दूसरी हार के बाद कहा हमने डॉट गेंदें ज्यादा खेली, आगे के मैचों में हमें इस पर ध्यान देना होगा, उन्होने कहा गेंदबाजों पर गर्व है, shikhar1 छोटे स्कोर के बावजूद मैच को अंतिम ओवर तक ले गये, लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी करने वाले मोहित शर्मा ने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट झटके, उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Advertisement

अंतिम ओवर में फैसला
गुजरात टाइटंस ने शानदार गेंदबाजी के बाद सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की 67 रनों की पारी के दम पर पंजाब को 1 गेंद रहते 6 विकेट से हराया, Gujarat Titans पंजाब किंग्स की टीम शुरुआती झटकों से उबर नहीं पाई, 20 ओवर में 8 विकेट पर 153 रन ही बना सकी, जिसे गुजरात टाइटंस की टीम ने हासिल कर लिया।

Advertisement

फंस गया था मैच
पंजाब किंग्स ने भले ही छोटा स्कोर बनाया था, लेकिन पंजाब के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, Gujarat Titans 20वें ओवर में जब शुभमन गिल का विकेट गिरा, तो लगा कि मैच फंस गया है, लेकिन फिर राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने टीम को जीत दिला दी।