IPL 2023 में पहला शतक लगाने वाले की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, तस्वीरों में देखिये खास अंदाज

सलामी बल्लेबाजी हैरी ब्रुक ने केकेआर के खिलाफ 55 गेंदों में नाबाद 100 रनों की पारी खेली, उन्होने इस दौरान 12 चौके और 3 छक्के भी लगाये।

New Delhi, Apr 15 : आईपीएल 2023 का पहला शतक सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज हैरी ब्रुक के बल्ले से निकला, ब्रुक ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली, इन सब के बीच सोशल मीडिया पर हैरी ब्रुक के साथ उनकी प्रेमिका की तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जो इस मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद थी।

Advertisement

55 गेंदों में नाबाद 100 रन
सलामी बल्लेबाजी हैरी ब्रुक ने केकेआर के खिलाफ 55 गेंदों में नाबाद 100 रनों की पारी खेली, उन्होने इस दौरान 12 चौके और 3 छक्के भी लगाये, हैरी ब्रुक की इस शानदार पारी के दौरान उनकी गर्लफ्रेंड लूसी लेलस भी स्टैंड में मौजूद थी। वो उनका उत्साह बढा रही थी।

Advertisement

प्रेमिका पर कैमरा फोकस
ब्रुक ने सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के आखिरी ओवर में अपना शतक पूरा किया, इस दौरान कैमरा उनकी प्रेमिका लूसी लायल्स पर फोकस हुआ, तो वो ब्रुक के लिये काफी खुश नजर आई, लूसी लायल्स पहली बार जून 2020 में ब्रुक के इंस्टाग्राम पर नजर आई थी, हैरी ब्रुक तथा लुसी लायल्स बीते दो सालों से डेट कर रहे हैं।

Advertisement

मोटी कीमत
सनराइजर्स हैदराबाद ने मिनी ऑक्शन 2023 में धाकड़ बल्लेबाजी हैरी ब्रुक को अपनी टीम में शामिल किया था, सनराइजर्स ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा है, लूसी लायल्स कई मौकों पर अपने ब्वॉयफ्रेंड को सपोर्ट करने के लिये मैदान में दिखाती देती है, लेकिन लूसी के बारे में ज्यादा जानकारी इंटरनेट पर नहीं है, साथ ही उनका इंस्टाग्राम हैंडल भी प्राइवेट है।