पान की दुकान का पोस्टर वायरल, राहुल गांधी के बारे में लिखी थी ऐसी बात, जबरदस्त चर्चा

एमपी के छिंदवाड़ा में कर्बला चौक पर मौजूद एक दुकान पर पान कारोबारी की बातें उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किये जा रहे हैं, पान की ये दुकान छिंदवाड़ के मोहम्मद हुसैन की है।

New Delhi, Apr 17 : एमपी के छिंदवाड़ा की एक पान दुकान अचानक चर्चा में आ गई है, इस दुकान पर लगा पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस लिखी लाइनों को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है, पोस्टर पर लिखा है, जब तक राहुल गाधी प्रधानमंत्री नहीं बनते उधार बंद, इस पोस्टर को लेकर दुकानदार का कहना है कि वो राहुल गांधी को देश के प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहते हैं।

Advertisement

पान दुकान
एमपी के छिंदवाड़ा में कर्बला चौक पर मौजूद एक दुकान पर पान कारोबारी की बातें उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किये जा रहे हैं, पान की ये दुकान छिंदवाड़ के मोहम्मद हुसैन की है, जिन्होने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रुप में देखने का सपना संजोया है, इसके लिये बकायदा अपनी दुकान पर साफ-साफ अक्षरों में पर्चा भी चिपका दिया है, मोहम्मद हुसैन राहुल गांधी से बेहद प्रभावित हैं।

Advertisement

उधार मांगने वालों के लिये
उनका ये पोस्ट उधार में पान तथा अन्य सामान मांगने वालों के लिये संदेश तो है ही, rahul gandhi साथ ही मोहम्मद हुसैन चाहते हैं कि देश की बागडोर राहुल गांधी संभालें, अपने संकल्प को लेकर उन्होने कहा कि हम चाहते हैं कि पढा-लिखा मंत्री बनें, वो जागरुक हों, राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनें, उन्हें हमारा पूरा समर्थन है।

Advertisement

कब तक उधारी बंद है
कब तक उधारी बंद है, इस सवाल के जवाब में मोहम्मद हुसैन ने कहा उधारी सबके लिये ही बंद है, Rahul gandhi ये उधार बंद का बोर्ड अभी नहीं लगाया है, बल्कि इसे दिसंबर में ही लगा दिया था, लोगों की नजर इस पर अभी गई है, हम चाहते हैं कि राहुल गांधी इस देश के प्रधानमंत्री बनें।