कभी नहीं देखी होगी इतनी बोल्ड सेल्फी, ईशा गुप्ता ने पार कर दी सारी हदें

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस ने काफी कुछ एक्सपोज कर दिया है, ईशा इस सेल्फी में किसी गर्म जगह पर है, उनके चेहरे तथा शरीर पर धूप पड़ रही है।

New Delhi, Apr 17 : फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, इन्हीं में से एक नाम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का है, ईशा सोशल मीडिया पर ना सिर्फ एक्टिव है, बल्कि खूब पॉपुलर भी है, फैंस उनके पोस्ट्स का इंतजार बेसब्री से करते हैं, ईशा अपनी बोल्डनेस के लिये सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

इतनी बोल्ड सेल्फी
ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस ने काफी कुछ एक्सपोज कर दिया है, ईशा इस सेल्फी में किसी गर्म जगह पर है, उनके चेहरे तथा शरीर पर धूप पड़ रही है, Esha Gupta (1) उनके बाल भी खुले हुए हैं, उन्होने आंखों पर काला चश्मा लगा रखा है, बिकिनी पहन हल्की सी स्माइल के साथ पोज कर रही है, इस तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, समर अगेन।

Advertisement

हद पार बोल्डनेस से चकराया सिर
इस तस्वीर में आप खुद भी देख सकते हैं कि ईशा गुप्ता ने बेज कलर की बिकिनी पहन रखी है, Esha Gupta सेल्फी में सिर्फ बिकिनी का ऊपर वाला हिस्सा नजर आ रहा है, ईशा गुप्ता की इस सेल्फी में एक्ट्रेस के ब्रेस्ट्स काफी हद तक एक्सपोज हो रहे हैं, उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है।

Advertisement

तस्वीर वायरल
ईशा गुप्ता की इस सेल्फी में फैंस की नजर एक ही जगह अटक रही है, लोग इस तस्वीर को देखते नहीं थक रहे हैं, ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही है, लोग इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं, तस्वीर देखने के लिये नीचे जाएं।

https://www.instagram.com/p/CrFzABNpQ7I/