37 साल की एक्ट्रेस बिन शादी बनने वाली है मां, खुद शेयर की गुडन्यूज

इलियाना डिक्रूज ने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक पेंडेंट दिखाई दे रहा है, उस पर मम्मा लिखा है, इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, जल्द आ रहा है, लिटिल डार्लिंग तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।

New Delhi, Apr 18 : बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बड़े परदे से दूर है, लेकिन वो अपनी निजी जिंदगी और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती है, हाल ही में उन्होने अपने एक पोस्ट के जरिये इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। उन्होने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की है, दोनों ब्लैक एंड व्हाइट है, पहली तस्वीर में छोटे बच्चे का एक आउटफिट दिख रहा है, जिस पर लिखा है, अब एडवेंचर शुरु हो गया है।

Advertisement

प्रेग्नेंसी अनाउंटमेंट
इसके साथ ही इलियाना डिक्रूज ने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक पेंडेंट दिखाई दे रहा है, उस पर मम्मा लिखा है, इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, जल्द आ रहा है, लिटिल डार्लिंग तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं। इलियाना ने इस पोस्ट के जरिये ये साफ नहीं किया, कि वही प्रेग्नेंट है, लेकिन इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं, आपको बता दें कि 37 वर्षीय एक्ट्रेस ने अभी शादी नहीं की है, ऐसे में अचानक उनके मां बनने की खबर शॉकिंग हैं।

Advertisement

खतरनाक बीमारी
इलियाना डिक्रूज एक खतरनाक बीमारी का सामना कर चुकी है, 2017 में उन्होने अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए बताया था, कि वो बॉडी डिसमॉर्फिक डिसऑर्डर की शिकार है, इस बीमारी के चलते उन्हें आत्महत्या करने के विचार आते थे। दरअसल इस बीमारी से पीड़ित अपने अंदर खामियां ढूंढता है, इस बीमारी में बॉडी का शेप बिगड़ जाता है, जिससे शरीर की बनावट अलग सी दिखने लगती है, इलियाना की कमरक के नीचे का हिस्सा ज्यादा बड़ा है, बनावट को छिपाने के लिये वो ढीले कपड़े पहनती है।

Advertisement

डिप्रेशन का शिकार
इलियाना ने बताया कि वो बहुत असहज महसूस करती थी, इसे लेकर डिप्रेशन में आ गई थी, लेकिन अब इलियाना ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी देकर चौंका दिया है, इस खबर के आने के बाद ये पता चल रहा है कि एक्ट्रेस अब डिप्रेशन से उबर चुकी हैं। बीते दिनों उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी खबर आई थी कि वो अपनी फ्रेंड कैटरीना कैफ के भाई सेबस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही है, लेकिन अब तक उन्होने इस रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है। लेकिन अब उन्होने गुड न्यूज शेयर कर लोगों को कंफ्यूज कर दिया है, कि एक्ट्रेस खुद प्रेग्नेंट है या सरोगेसी के जरिये मां बन रही है, इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

https://www.instagram.com/p/CrKERxqMSCb/