मुंबई की जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान, इन्हें बताया टीम का सबसे बड़ा मैचविनर

आईपीएल के 16वें सीजन में मुंबई इंडियंस को हैदराबाद के खिलाफ तीसरी जीत मिल गई है, इस मुकाबले में मुंबई के सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश की, जिसकी वजह से 14 रनों से जीत मिली।

New Delhi, Apr 19 : आईपीएल का 25वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया, मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 192 रन बनाये, जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 178 पर ढेर हो गई, हैदराबाद को आखिरी ओवर में 20 रनों की जरुरत थी, अर्जुन तेंदुलकर ने सनराइजर्स की पारी समेट दी, जिसके बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने युवा गेंदबाज की जमकर तारीफ की है।

Advertisement

रोहित ने की तारीफ
आईपीएल के 16वें सीजन में मुंबई इंडियंस को हैदराबाद के खिलाफ तीसरी जीत मिल गई है, इस मुकाबले में मुंबई के सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश की, जिसकी वजह से 14 रनों से जीत मिली, Rohit sharma1 वहीं इस मैच में कैमरुन ग्रीन ने विस्फोटक बल्लेबाजी की, तिलक ने छोटी लेकिन उपयोगी पारी खेली, तो अर्जुन तेंदुलकर ने गेंद से कमाल किया, मैच के बाद रोहित ने इन खिलाड़ियों की तारीफ की।

Advertisement

क्या कहा
रोहित शर्मा ने कहा इस मैदान से मेरी बहुत सी यादें जुड़ी है, 3 साल यहां पर खेला और एक ट्रॉफी भी जीते, हम बस अपनी गेंदबाजी लाइनअप को आत्मविश्वास देना चाहते थे, जब आईपीएल शुरु हुआ, तो कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अब तक खेले भी नहीं हैं, ये अच्छा है कि वो अपना काम कर रहे हैं, जब भी मौका मिल रहा है, अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं, हम जानते हैं कि पावरप्ले में रन बनाने के लिये अलावा हम में से किसी एक को एंकर करना होगा, तभी नये प्लेयर आगे बढेंगे।

Advertisement

अर्जुन की तारीफ
हम खुश है कि ऐसे बल्लेबाज निकलकर आ रहे हैं, हमने पिछले सीजन तिलक वर्मा को देखा, इस बार देख रहे हैं कि वो गेंदबाज नहीं बल्कि गेंद को देख रहा है, अर्जुन के बारे में रोहित ने कहा वो हमारे साथ पिछले तीन साल से है, वो जानता है कि टीम को उससे क्या चाहिये, उसके प्लान भी सटीक हैं, वो चीजों को आसान भी रखता है, शुरुआत में स्विंग करता है, बाद में सटीक यॉर्कर कर रहा है। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने आईपीएल डेब्यू कर लिया है, उन्होने हैदराबाद के खिलाफ अपना पहला विकेट हासिल किया, जबकि ये उनके करियर का दूसरा मैच था।