सलमान खान को फिर मिली लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी, राखी सावंत को चेतावनी

राखी सावंत ने कहा मैं सलमान भाई की ओर से बिश्नोई समाज से माफी मांगती हूं, मेरे भाई सलमान पर बुरी नजर मत रखो, मैं कहती हूं सलमान खान एक नेक इंसान है, गरीबों के देवता हैं।

New Delhi, Apr 19 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एक बार फिर से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी है, सलमान के साथ इस बार राखी सावंत को भी धमकी भरा ई-मेल मिला है, गैंग की ओर से सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है, तो राखी सावंत को मामले को दूर रहने की चेतावनी मिली है, राखी को लिखा गया है कि अगर वो इस मामले से दूर नहीं होती है, तो परिणाम भुगतना होगा, पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है, इस पर ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

Advertisement

राखी सावंत को क्यों मिली धमकी
इससे पहले मार्च में जब सलमान खान को धमकी मिली थी, तब राखी सावंत ने लॉरेंस बिश्नोई की धमकी पर कहा था कि सलमान एक दिग्गज एक्टर है, किसी को भी उनके बारे में बुरा नहीं सोचना चाहिये, मीडिया से बात करते हुए ड्रामा क्वीन उठक-बैठक लगाते हुए माफी मांगती नजर आई।

Advertisement

माफी मांगती हूं
राखी सावंत ने कहा मैं सलमान भाई की ओर से बिश्नोई समाज से माफी मांगती हूं, मेरे भाई सलमान पर बुरी नजर मत रखो, मैं कहती हूं सलमान खान एक नेक इंसान है, गरीबों के देवता हैं, एक लेजेंड हैं, सलमान भाई के लिये दुआ करो, rakhi 1 मैं चाहती हूं सलमान भाई के दुश्मनों की आंखें फूट जाए, उनकी याददाश्त शक्ति खत्म हो जाए, मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि कोई मेरे सलमान भाई के बारे में बुरा ना सोचे।

Advertisement

धमकी देने वाले की पहचान
पिछले महीने सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले की पहचान रॉकी भाई के रुप में हुई थी, पुलिस ने जांच में पाया कि धमकी देने वाला शख्स राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला है, खुद को गौ रक्षक बताता है। rakhi sawant धमकी के बाद सलमान के घर की सुरक्षा बढा दी गई है, वहीं सुपरस्टार ने भी बुलेटप्रूफ कार खरीद ली है, दबंग खान ने हाल ही में दुबई से एक नई निसान पेट्रोल एसयूवी इम्पोर्ट कराई है, ये कार अभी तक भारत में लांच नहीं हुई है, ये सबसे महंगी और लोकप्रियों कारों में से एक है।