धोनी नहीं बल्कि ये खिलाड़ी संभालेगा सीएसके की कप्तानी, सामने आया नया अपडेट

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी आईपीएल 2023 में घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माही को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में आराम दिया जा सकता है।

New Delhi, Apr 21 : आईपीएल 2023 में आज सीएसके बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा, इस मैच से पहले सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गये मैच में धोनी की जगह एक धाकड़ ऑलराउंडर को सीएसके की कप्तानी करने का मौका मिल सकता है।

Advertisement

धोनी की जगह इस खिलाड़ी को कमान
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी आईपीएल 2023 में घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माही को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में आराम दिया जा सकता है, dhoni धोनी की जगह इस मैच में बेन स्टोक्स को टीम की कप्तानी सौंपी जा सकती है, स्टोक्स सीएसके के मुख्य खिलाड़ियों में हैं, उनके पास कप्तानी का भी अनुभव है।

Advertisement

चोट से उबर चुके हैं बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स पांव में चोट की वजह से पिछले 3 मुकाबलों में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाये थे, लेकिन चेन्नई के लिये ये राहत की बात है कि अब वो पूरी तरह फिट हैं और चयन के लिये उपलब्ध हैं,  बेन स्टोक्स पूरी तरह से फिट घोषित कर दिये गये हैं, ऐसे में बेन स्टोक्स सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के लिये पूरी तरह से तैयार हैं, बेन स्टोक्स ने आईपीएल 2023 में अब तक सिर्फ 2 मैच खेले हैं।

Advertisement

जडेजा को दिया था मौका
आपको बता दें कि धोनी शुरुआत से ही सीएसके के कप्तान रहे हैं, हालांकि पिछले सीजन में उनके उत्तराधिकारी को खोजने की कोशिश हुई, रविन्द्र जडेजा को टीम की कप्तानी सौंपी गई, लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन के बाद जड्डू को हटाकर वापस धोनी को कप्तानी सौंप दी गई, अब फिर से धोनी के उत्तराधिकारी की बात हो रही है।