स्वरा भास्कर ने दी ईद मुबारकबाद, तो ट्रोलर्स पिल पड़े, लिखी ऐसी-ऐसी बातें

स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर ईद के चांद का वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा है, जैसे ही चांद नजर आया, जश्न शुरु हो गया।

New Delhi, Apr 22 : एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कुछ दिनों पहले ही सपा नेता फहद अहमद से शादी की थी, जिसके लिये उन्हें खूब ट्रोल किया गया था, आज शादी के बाद उनकी पहली ईद है, उस खास मौके पर उन्होने सोशल मीडिया के जरिये सबको ईद मुबारकबाद दी है, जहां कुछ लोगों ने उन्हें ईद के लिये बधाई दी, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
विक्की मित्तल नाम के यूजर ने लिखा, धर्म परिवर्तन के बाद आपका तो पहला विशेष त्योहार है आज, एक यूजर ने लिखा, आज तो आपके भाईजान के भाई लोग नाच गा रहे होंगे, सुधीर कुमार ने लिखा, आज कोई ज्ञान नहीं है, क्या मैडम कि जानवरों को नुकसान मत करो उन्हें मत काटो, या बोलने से डर लग रहा है, कि कहीं तुम्हारी ही ईद ना मन जाए।

Advertisement

स्वरा ने क्या लिखा
स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर ईद के चांद का वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा है, जैसे ही चांद नजर आया, जश्न शुरु हो गया। आपको बता दें कि स्वरा के पति फहद अहमद ने भी ईद की बधाई दी है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, इस साल रमजान ने मुझे एहसास कराया, कि सह-अस्तित्व का विचार हमें बहुत कठिन अवधारणा के रुप में सिखाया जाता है, हालांकि ये मुश्किल नहीं है, हमें बस उन लोगों के प्रति सहानुभूति और दया की जरुरत है, जो अलग-अलग विचारों को मानते हैं।

Advertisement

जनवरी में शादी
मालूम हो कि स्वरा भास्कर ने इसी साल 6 जनवरी 2023 को सपा नेता फहद अहमद से मुंबई में शादी की थी, swara fahad इस बात की जानकारी उन्होने ट्विटर पर एक वीडियो के जरिये दी थी, वीडियो में स्वरा ने कोर्ट मैरिज के कागज तथा फहद के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी।

Advertisement