धोनी का दिखा जलवा, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा धोनी रिव्यू सिस्टम

धोनी ने 2 बार डीआरएस लिया, उनका फैसला सही साबित हुआ, ट्विटर पर मैच के बाद से ही धोनी रिव्यू सिस्टम टॉप पर ट्रेंड कर रहा है, लोगों ने मजेदार मीम्स बनाकर ट्विटर पर शेयर किये हैं।

New Delhi, Apr 24 : आईपीएल में बीते दिन यानी 23 अप्रैल को कोलकाता के ईडेन गार्डन में सीएसके और केकेआर के बीच मैच खेला गया, जहां धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने केकेआर को 49 रनों से हराया, इसके साथ ही अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर काबिज हो गई है, मैच में माही का जलवा देखने को मिला, उन्होने 2 बार डीआरएस लिया, उनका फैसला सही साबित हुआ, ट्विटर पर मैच के बाद से ही धोनी रिव्यू सिस्टम टॉप पर ट्रेंड कर रहा है, लोगों ने मजेदार मीम्स बनाकर ट्विटर पर शेयर किये हैं।

Advertisement

पहले नोबॉल के लिये डीआरएस
मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरुआत की, मैच में डेविड कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दूबे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, जिसकी वजह से सीएसके ने 20 ओवरों में 235 रन बना दिये, हर किसी को धोनी के बल्लेबाजी का इंतजार था, आखिर में माही को 2 गेंद खेलने के लिये मिली, उसमें भी उन्होने कारनामा दिखा दिया।

Advertisement

नोबॉल
पहली गेंद खेली और फुल टॉस गेंद मिस हो गई, वो कीपर के पास चली गई, dhoni1 अंपायर ने कमर से ऊपर की नो बॉल नहीं दी, तो धोनी ने तुरंत डीआरएस ले लिया, धोनी का फैसला सही साबित हुआ, अंपायर को नो बॉल देनी पड़ी।

Advertisement

फिर दिलवाया विकेट
फिर केकेआर की पारी के दौरान 18वां ओवर लेकर तुषार देशपांडे आये, तब रिंकू सिंह और डेविड वीजे क्रीज पर थे, dhoni तुषार ने तीसरी गेंद डेविड को डाली, गेंद सीधे पैड्स पर लगी, अपील करने पर अंपायर ने नॉट आउट दिया, धोनी ने फिर डीआरएस लिया, अंपायर ने आउट का इशारा किया। सोशल मीडिया पर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं।

Tags :