झारखंड के मंत्री का प्राइवेट वीडियो वायरल, कांग्रेस की हो रही खूब फजीहत

वीडियो वायरल होने के बाद बन्ना गुप्ता तथा कांग्रेस पर राजनीतिक हमले हो रहे हैं, बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे ने ट्वीट कर लिखा है कि ये है कांग्रेस का चरित्र, झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी का ये तथाकथित माजरा है।

New Delhi, Apr 24 : झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक महिला से बात करते दिखाई दे रहे हैं, 21 सेकेंड के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बन्ना गुप्ता के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे ने वीडियो शेयर कर कांग्रेस पर हमला बोला है।

Advertisement

वीडियो हो रहा वायरल
वीडियो में बन्ना गुप्ता बनियान में वीडियो कॉल पर महिला से बात कर रहे हैं, जिसमें अश्लील बातें हो रही है, जिसे यहां लिख या दिखा नहीं सकते, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बन्ना गुप्ता ने वीडियो बनाने और शेयर करने वालों के खिलाफ पुलिस से जांच करने को कहा है, उन्होने कहा कि शरारती तत्व ने उनकी छवि खराब करने गके लिये इस तरह का फर्जी वीडियो बनाकर वायरल किया है।

Advertisement

बीजेपी सांसद ने कांग्रेस को घेरा
वीडियो वायरल होने के बाद बन्ना गुप्ता तथा कांग्रेस पर राजनीतिक हमले हो रहे हैं, बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे ने ट्वीट कर लिखा है कि ये है कांग्रेस का चरित्र, झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी का ये तथाकथित माजरा है, bjp-congress-flag महिलाओं के इज्जत से खेलना, कांग्रेस कार्यकर्ता सुशील शर्मा का अपने पत्नी को तंदूर में जलाना, काश गांधी परिवार समझ पाता, यदि ये सही है, तो कांग्रेस के लिये डूब मरने वाली बात है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
एक यूजर ने लिखा मंत्री, अफसर, संविधान की शपथ लेकर जिम्मेदार ओहदों पर बैठते हैं, लेकिन अपनी इंद्रियों पर काबू रखना भूल जाते हैं, अय्याशियों के क्रम में एक नाम और जुड़ गया, एक यूजर ने लिखा, बोकारो के एक भाजपा विधायक भी थे, और एक ये भी हैं, ऐसे लोगों को पार्टी से निकालकर चुनाव लड़ने से रोक देना चाहिये, अफसोस ऐसे लोग ही हर जगह आदर पाते हैं।

Advertisement

(डिस्क्लेमर- हम वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं)