बॉलीवुड मूवी से भी ज्यादा फिल्मी है वरुण धवन की लव स्टोरी, पहली मुलाकात से शादी तक का सफर

वरुण धवन और नताशा दलाल के बीच का प्यार और उनकी लव स्टोरी किसी टिपिकल बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है, वरुण और नताशा एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते थे, लेकिन तब ये सिर्फ दोस्त थे।

New Delhi, Apr 24 : 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले वरुण धवन आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं, निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने पिछले 10 साल में कई यादगार फिल्मों में काम किया, हालांकि वो अपने काम के साथ-साथ लव लाइफ के लिये बी फेमस हैं, वरुण ने सालों तक एक ही लड़की को डेट किया, फिर उनसे शादी कर ली, वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल फैशन डिजाइनर हैं, वो और वरुण एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं, इन दोनों के बीच पहली मुलाकात कैसे हुए, दोनों की लव स्टोरी कैसे आगे बढी, दोनों के बीच मामला शादी तक कैसे पहुंचे, आइये सबकुछ जानते हैं।

Advertisement

फिल्मी है लव स्टोरी
वरुण धवन और नताशा दलाल के बीच का प्यार और उनकी लव स्टोरी किसी टिपिकल बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है, वरुण और नताशा एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते थे, लेकिन तब ये सिर्फ दोस्त थे, और एक-दूसरे को प्यार नहीं करते थे, रिपोर्ट के अनुसार स्कूल में कई साल बाद दोनों की मुलाकात एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हुई, जहां वरुण धवन को एहसास हुआ, कि वो नताशा से प्यार करते हैं।

Advertisement

शादी तक ऐसे पहुंची लव स्टोरी
वरुण धवन बताते हैं कि उन्होने नताशा दलाल से कई बार अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन हर बार उन्होने वरुण को रिजेक्ट कर दिया, कई बार रिजेक्शन सहने के बाद भी वरुण ने होप नहीं छोड़ा, जैसा फिल्मों में होता है, कुछ समय बाद नताशा दलाल ने अपनी फीलिंग्स भी कनफेस कर दी, फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे, दोनों के बीच का रिस्ता हमेशा मजबूत रहा है।

Advertisement

आलिया की वजह से दरार
लेकिन बीच में ऐसा कहा जाता है कि नताशा आलिया भट्ट की वजह से इनसिक्योर हो गई थी, varun natasha (1) दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी, हालांकि फिर दोनों का रिश्ता सुधर गया। 2021 में इस कपल ने सात फेरे लिये थे, रिजेक्शन से शुरु हुई लव स्टोरी इस तरह शादी के मंडप तक पहुंची।