बीच मैदान डेविड वॉर्नर ने भुवी के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो कर रहे ट्रेंड

सोमवार को मैच की शुरुआत से पहले डेविड वॉर्नर का वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में वॉर्नर अपने पुराने साथी तथा टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पैर छूते दिख रहे हैं।

New Delhi, Apr 25 : हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार को खेले गये आईपीएल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों से हराया, इस मैच की शुरुआत से पहले मैदान पर कुछ ऐसा हुआ, जिसने फैंस का दिल जीत लिया, सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई भावुक है, अपनी पुरानी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

Advertisement

वॉर्नर ने भुवी के साथ किया कुछ ऐसा
हैदराबाद में सोमवार को अपनी पुरानी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अचानक जाकर अपने पुराने साथी भुवनेश्वर कुमार के पैर छू लिये, डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान हैं, उनकी कप्तानी में टीम ने 2016 में खिताब भी जीता था, वॉर्नर और भुवी लंबे समय तक इस टीम के लिये खेल चुके हैं।

Advertisement

वीडियो हो रहा वायरल
सोमवार को मैच की शुरुआत से पहले डेविड वॉर्नर का वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में वॉर्नर अपने पुराने साथी तथा टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पैर छूते दिख रहे हैं, भुवी भी हंसी मजाक करते नजर आये, वहीं पास में खड़े तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ये देख कर हंसते नजर आये। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने शानदार जीत हासिल की, उन्होने रोमांचक जीत का श्रेय अपने स्पिन गेंदबाजों अक्षर पटेल और कुलदीप यादव को दिया।

Advertisement

ईशांत शर्मा की तारीफ
दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 144 रन बनाये थे, हालांकि सनराइजर्स 6 विकेट पर 137 रन ही बना सकी, दिल्ली के लिये अक्षर पटेल ने 4 ओवर में 21 रन देकर 2 तथा कुलदीप यादव ने इतने ही ओवर में 22 रन देकर 1 विकेट हासिल किया, वॉर्नर ने अपने स्पिनरों के अलावा आखिरी ओवर में 13 रन का बचाव करने वाले तेज गेंदबाज मुकेश कुमार तथा अनुभवी ईशांत शर्मा की भी तारीफ की।