आखिरी ओवर में रोमांच ने पार की हदें, दिल्ली कैपिटल्स ने हैदराबाद के जबड़े से छीन ली जीत

हैदराबाद में खेले गये मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीत के लिये 13 रनों की जरुरत थी, लेकिन उनके 6 विकेट गिर चुके थे, हैदराबाद टीम के लिये तब वॉशिंगटन सुंदर और मार्को यानसेन क्रीज पर थे।

New Delhi, Apr 25 : आईपीएल 2023 के एक बेहद रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सोमवार को खेले गये आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से हरा दिया, हैदराबाद में खेले गये मैच के आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने हैदराबाद के मुंह से जीत छीन लिया, दिल्ली की टीम ने हैदराबाद के खिलाफ 145 रनों के छोटे लक्ष्य का भी बचाव कर लिया।

Advertisement

आखिरी ओवर में पलट की बाजी
हैदराबाद में खेले गये मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीत के लिये 13 रनों की जरुरत थी, लेकिन उनके 6 विकेट गिर चुके थे, हैदराबाद टीम के लिये तब वॉशिंगटन सुंदर और मार्को यानसेन क्रीज पर थे, दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिये मैच का आखिरी ओवर तेज गेंदबाज मुकेश कुमार फेंकने आये, जिसके बाद शानदार रोमांच देखने को मिला।

Advertisement

आखिरी ओवर
पहली गेंद- मुकेश कुमार की गेंद पर सुंदर ने 2 रन लिये
दूसरी गेंद- मुकेश कुमार की गेंद पर सुंदर ने कोई रन नहीं लिया।
तीसरी गेंद- सुंदर ने 1 रन लिया
चौथी गेंद- मार्को यानसेन ने 1 रन लिया
पांचवीं गेंद- मुकेश कुमार की गेंद पर सुंदर को 1 रन मिला।
छठी गेंद- मार्को यानसेन को कोई रन नहीं मिला, दिल्ली कैपिटल्स 7 रन से जीता।

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स ने मार ली बाजी
अक्षर पटेल (34 रन 2 विकेट) के ऑलराउंड खेल तथा गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल टी-20 के रोमांचक मुकाबले में सोमवार को Delhi capitals (1) सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की, दिल्ली के लिये अक्षर ने 4 ओवर में 21 रन देकर 2 तथा कुलदीप यादव ने 22 रन देकर 1 विकेट हासिल किये।