तेजस्वी लालू जी के बेटे ना होते, तो क्या उन्हें नौकरी मिलती, प्रशांत किशोर का झन्नाटेदार तंज

प्रशांत किशोर ने कहा तेजस्वी यादव ने पहली कैबिनेट मीटिंग में ही 10 लाख नौकरियां देने की बात कही थी, सब जानते हैं कि वो 10 लाख नौकरियां नहीं दे सकते, अगर तेजस्वी लालू प्रसाद यादव के बेटे नहीं होते, तो उन्हें देश में क्या नौकरी मिलती।

New Delhi, Apr 25 : अपने बयानों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियां दिये जाने के वादे पर कटाक्ष किया है, इसके साथ ही उनके 9वीं पास होने पर भी तंज कसा है, प्रशांति किशोर ने कहा कि ये एक चुनावी वादा था, तेजस्वी यादव 10 लाख लोगों को नौकरियां नहीं देने वाले हैं।

Advertisement

अगर लालू के बेटे ना होते तो…
न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार प्रशांत किशोर ने कहा तेजस्वी यादव ने पहली कैबिनेट मीटिंग में ही 10 लाख नौकरियां देने की बात कही थी, सब जानते हैं कि pk वो 10 लाख नौकरियां नहीं दे सकते, अगर तेजस्वी लालू प्रसाद यादव के बेटे नहीं होते, तो उन्हें देश में क्या नौकरी मिलती, उन्होने कहा नौकरियां देने से पहले एक कार्यक्रम होता है, कि कैसे नौकरी दी जाएगी।

Advertisement

चुनावी वादा था
प्रशांत किशोर ने कहा वो बंगाल, उत्तर प्रदेश ना जाने कहां-कहां घूम रहे हैं, उन्होने कहा था कि पहली कैबिनेट के बाद 10 लाख नौकरियां देंगे, तो दें ना नौकरी, या कह दें कि भाई मैं नहीं दे सकता, ये सिर्फ एक चुनावी वादा था। Tejashwi5 आपको बता दें कि 2020 विधानसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी ने जनता से वादा किया था कि अगर उनकी सरकार बनी, तो पहली कैबिनेट में वो 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे।

Advertisement

पीएम मोदी पर भी कटाक्ष
पीके लगातार बीजेपी तथा पीएम मोदी पर भी हमलावर हैं, उन्होने जन सुराज पदयात्रा के जरिये वैशाली के चेहराकला प्रखंड में सोमवार को पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, हम बिहार के गांवों में देख रहे हैं, कि छोटे बच्चों के पैरों में चप्पल और शरीर पर कपड़े नहीं हैं, वो स्कूल तक नहीं जा पा रहे हैं, बेरोजगारी बढ रही है, नौजवान मजदूरी कर रही हैं, Modi pk उन्होने लोगों से कहा कि आपको इन मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि आपको चिंता जाति की है, भारत-पाकिस्तान की है, आपको अपने बच्चों का सिकुड़ता सीना नहीं बल्कि मोदी जी का 56 इंच का सीना दिखाई देता है। पीके ने कहा आपको अपनी चिंता करनी चाहिये, क्योंकि कोई और दल आपकी चिंता नहीं करने आने वाला है, आपको बेरोजगारी पर सवाल करने होंगे।

Advertisement