चंद घंटों में इन 4 राशि के जातकों की पलटेगी किस्मत, मंगल की राशि में गुरु कराएंगे मौज

ग्रहों का उदय तथा अस्त होना भी सभी 12 राशियों के जीवन पर शुभ तथा अशुभ असर डालता है, पंचांग के मुताबिक 27 अप्रैल गुरुवार को सुबह 2.07 बजे देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में उदित होने जा रहे हैं।

New Delhi, Apr 26 : ज्योतिष में हर ग्रह की चाल का खास महत्व होता है, ग्रहों का उदय तथा अस्त होना भी सभी 12 राशियों के जीवन पर शुभ तथा अशुभ असर डालता है, पंचांग के मुताबिक 27 अप्रैल गुरुवार को सुबह 2.07 बजे देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में उदित होने जा रहे हैं, इस दौरान कई राशि के जातकों के जीवन पर नकारात्मक तथा कुछ के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा, आइये जानते हैं कि किन राशियों को विशेष लाभ मिलेगा।

Advertisement

मेष- ज्योतिष के मुताबिक गुरु के मेष में उदय होने से इस राशि के जातकों को खास लाभ होने वाला है, इस अवधि में जातकों को कार्यक्षेत्र में सहकर्मी तथा वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा, इतना ही नहीं पदोन्नति के योग भी बन रहे हैं, कार्य से जुड़ी लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है, इस दौरान धार्मिक तथा अध्यात्मिक कार्य में झुकाव बढेगा।

Advertisement

मिथुन- इस राशि के जातकों के लिये भी गुरु का उदय अनुकूल परिणाम लेकर आया है, इस दौरान विदेश यात्रा या वहां बसने का अवसर मिलेगा, इतना ही नहीं इस दौरान पदोन्नति के भी योग बनते नजर आ रहे हैं, अगर किसी बड़े लक्ष्य पर नजर लगाये बैठे हैं, तो इस अवधि में प्राप्त हो सकता है, इस दौरान कार्यक्षेत्र में सम्मान तथा मान-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी, व्यवसाय से जुडे लोग भी लाभ कमाएंगे।

Advertisement

कर्क- गुरु के मेष राशि में उदय होने का प्रभाव इस राशि के जातकों के जीवन पर भी साफ नजर आएगा, इस अवधि में नई नौकरी के अवसर मिलेंगे, इस दौरान पदोन्नति के संकेत भी मिल रहे हैं, गुरु के उदय होने से व्यक्ति के मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, इस दौरान भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों को सफलता मिल सकती है।

धनु- ज्योतिष के मुताबिक धनु राशि के जातकों के जीवन पर इस उदय का सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा, इस दौरान पदोन्नति के अवसर मिलेंगे, इतना ही नहीं जातकों को नये रोजगार के अवसर मिलेंगे, व्यवसाय से जुड़े लोगों को अच्छा मुनाफा होगा।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)