ईशा गुप्ता ने पार की सारी हदें, तस्वीरें देख आहें भरने को मजबूर फैंस

इस फोटोशूट के दौरान ईशा गुप्ता शिमरी पिंक कलर की बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस की ड्रेस के बीच का कपड़ा गायब है, जिसकी वजह से उनका लुक और ज्यादा हॉट लग रही है।

New Delhi, Apr 27 : सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, अपनी तस्वीरों के जरिये ये हसीनाएं लोगों का चैन चुराती रहती है, इन्हीं में से एक नाम ईशा गुप्ता का भी है, जो आये दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, ईशा ने नई तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

परफेक्ट बॉडी शेप
इस फोटोशूट के दौरान ईशा गुप्ता शिमरी पिंक कलर की बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस की ड्रेस के बीच का कपड़ा गायब है, जिसकी वजह से उनका लुक और ज्यादा हॉट लग रही है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने परफेक्ट बॉडी शेप को फ्लान्ट करती दिख रही है।

Advertisement

दिये एक से बढकर एक पोज
बॉलीवुड एक्ट्रेस का सटल मेकअप, कर्ली हेयरस्टाइल तथा कमाल का कॉन्फिडेंस, सभी कुछ उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है, ईशा की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें लोगों को आहें भरने को मजबूर कर देती है, इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कई बार अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर ना सिर्फ सोशल मीडिया का पारा चढाया है, बल्कि लोगों के दिलों पर छुरियां चलाने का भी काम किया है।

Advertisement

वायरल हुई तस्वीरें
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, कमेंट सेक्शन की महज एक झलक देखकर आपको भी ईशा गुप्ता की फैन फॉलोइंग का अंदाजा हो जाएगा, इंस्टाग्राम पर ईशा गुप्ता को 14 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

https://www.instagram.com/p/CriKB8LvhKO/