आफ्टर पार्टी में मचा बवाल, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी ने महिला के साथ की बदसलूकी

सोमवार को खेले गये मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों से हराया, इस मैच के बाद कुछ खिलाड़ी एक प्राइवेट पार्टी में गये थे, जहां उन पर आरोप लगा है कि उन्होने एक महिला से बदसलूकी की।

New Delhi, Apr 28 : आईपीएल 2023 के बीच दिल्ली कैपिटल्स की टीम लगातार सवालों के घेरे में है, दिल्ली कैपिटल्स के कुछ खिलाड़ियों पर बड़ा आरोप लगा है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद दिल्ली के कुछ खिलाड़ी एक पार्टी में गये थे, जहां एक महिला से कथित रुप से बदसलूकी की गई थी, इस हरकत को देखते हुए दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने ये कड़े कदम उठाये हैं।

महिला से बदसलूकी का आरोप
सोमवार को खेले गये मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों से हराया, इस मैच के बाद कुछ खिलाड़ी एक प्राइवेट पार्टी में गये थे, जहां उन पर आरोप लगा है कि उन्होने एक महिला से बदसलूकी की, फ्रेंचाइजी इस घटना के बाद एक्शन मोड में नजर आ रही है। टीम ने अपने खिलाड़ियों के लिये सख्त कोड ऑफ कंडक्ट लागू कर दिये हैं, नये नियमों के मुताबिक खिलाड़ियों को किसी भी अपरिचित को 10 बजे के बाद अपने कमरे में ले जाने की इजाजत नहीं होगी, इसके अलावा खिलाड़ियों को होटल से बाहर जाने से पहले भी फ्रेंचाइजी को इसकी सूचना देनी होगी।

फ्रेंचाइजी ने जारी किये नये नियम
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अब रात 10 बजे के बाद परिचितों को भी अपने कमरे में नहीं ले जा सकते, इन नियमों का उल्लंघन करने पर खिलाड़ियों पर जुर्माना लगाया जा सकता है। साथ ही कांट्रेक्ट भी खत्म किया जा सकता है, वहीं अगर किसी खिलाड़ी को अपने मेहमानों से मिलना है, तो बाहर किसी होटल या रेस्तरां में मिल सकते हैं, खिलाड़ियों को इसकी जानकारी फ्रेंचाइजी अधिकारी को देनी होगी।

आईपीएल में पहले भी खड़ा हुआ ऐसा विवाद
ये पहली बार नहीं है, जब आईपीएल में आफ्टर पार्टी में इस तरह की घटनाएं सामने आई है, इससे पहले भी आईपीएल में कई विवाद हो चुके हैं, 2012 में आरसीबी की आफ्टर पार्टी में आरसीबी के लिये खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ल्यूक पॉमर्सबैक पर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, फिर 2011 में चीयरलीडर गैब्रिएला पासक्वालोटो ने अपने ब्लॉग में बताया कि आईपीएल मैचों के बाद होने वाली पार्टी में किस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, उन्होने खिलाड़ियों पर गंभीर आरोप लगाये थे।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago