जदयू के पूर्व नेता अजय आलोक बीजेपी में शामिल, कहा अपने परिवार में आया हूं

डॉ. अजय आलोक एक समय नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह के करीबी नेता माने जाते थे, वो बसपा से भी चुनाव लड़ चुके हैं, अजय आलोक पर जदयू ने आरसीपी सिंह के पक्ष में काम करने का आरोप लगाकर पार्टी से निकाल दिया था।

New Delhi, Apr 28 : नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के पूर्व नेता अजय आलोक बीजेपी में शामिल हो गये हैं, जदयू के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक शुक्रवार 28 अप्रैल को दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी में शामिल होने के बाद अजय आलोक ने कहा बीजेपी में आकर मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपने परिवार में ही आया हूं, जिसके मुखिया मोदी जी हैं, अगर मेरा एक प्रतिशत योगदान भी मोदी विजन में हो सका, तो ये मेरे ये गर्व की बात होगी।

Advertisement

जदयू ने पार्टी से निकाला था
आपको बता दें कि डॉ. अजय आलोक एक समय नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह के करीबी नेता माने जाते थे, वो बसपा से भी चुनाव लड़ चुके हैं, अजय आलोक पर जदयू ने आरसीपी सिंह के पक्ष में काम करने का आरोप लगाकर पार्टी से निकाल दिया था, जून 2022 में जदयू ने पार्टी लाइन से बाहर जाकर बयानबाजी करने पर उन्हें पार्टी से निकाल दिया था, वो लगातार सार्वजनिक मंचों पर बीजेपी के पक्ष में बोलते नजर आये थे।

Advertisement

आरसीपी समर्थक
जून 2022 में जदयू ने अजय आलोक समेत 4 नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था, उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते बर्खास्त किया गया था, उस दौरान आरसीपी सिंह की सीएम नीतीश कुमार तथा जदयू नेतृत्व के साथ तनातनी चल रही थी, अजय आलोक आरसीपी के समर्थन में बयानबाजी कर रहे थे, अजय आलोक जदयू के प्रवक्ता थे, जदयू से निकालने से पहले पार्टी ने उनके सार्वजनिक बयानबाजी पर रोक भी लगा दी थी।

Advertisement

मोदी सरकार के समर्थन में ट्वीट
जदयू से निकाले जाने के बाद भी वो ट्विटर पर सक्रिय रहे हैं, हाल ही में अजय आलोक ने बीजेपी तथा मोदी सरकार के समर्थन में कई ट्वीट किये, इसके अलावा उन्होने नीतीश कुमार पर महागठबंधन के साथ सरकार बनाने को लेकर भी कई हमले किये, गुरुवार को अजय आलोक ने ट्विटर पर लिखा, मोदी का मतलब जहरीला सांप की तरह है, मतलब सारे मोदी जहरीला सांप, खड़गे जी आप को राहुल गांधी के चचा निकले, कहावत उल्टा करना होगा, छोटे मियां छोटे मियां, बड़े मियां सुबहान अल्लाह, परिवार का आदेश सर आंखों पर, जो हुक्म मेरे आका, क्यों इनके चक्कर में बुढापा खराब करो।

Advertisement