मेष राशि में बना गुरु चांडाल योग, ये 4 राशियां पाई-पाई को हो जाएगी मोहताज

गुरु तथा राहु की युति से गुरु चांडाल योग बन रहा है, ऐसे में कई राशियों के जातकों को खास लाभ मिल सकता है, गुरु चांडाल योग बनने के कारण कुछ राशि के जातकों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

New Delhi, Apr 28 : ज्योतिष के मुताबिक देवताओं के गुरु मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं, साथ ही 27 अप्रैल को मेष राशि में ही उदय हो गये हैं, इस राशि में पहले से ही राहु विराजमान हैं, ऐसे में गुरु तथा राहु की युति से गुरु चांडाल योग बन रहा है, ऐसे में कई राशियों के जातकों को खास लाभ मिल सकता है, गुरु चांडाल योग बनने के कारण कुछ राशि के जातकों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, आइये जानते हैं किन राशियों को संभलकर रहने की जरुरत है।

Advertisement

सिंह- इस राशि के जातकों के लिये गुरु चांडाल योग कई मुश्किलें बढा सकता है, पैसों की तंगी का सामना करना पड़ सकता है, बिजनेस में कोई भी बड़े बदलाव से बचना चाहिये, क्योंकि इससे असफलता हासिल हो सकती है, rupees पैसों के लेन-देन से बचें, साथ ही आपको रुके हुए पैसे आने में विलंब हो सकता है, वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानियां आ सकती है।

Advertisement

कन्या- गुरु उदय होने तथा राहु के साथ युति से बने गुरु चांडाल योग से इस राशि के जातकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, ऐसे में बेवजह खर्च से परेशान हो सकते हैं, परिवार के साथ कम समय बीता पाएंगे, ऐसे में तनाव का सामना करना पड़ सकता है, कार्यस्थल में अपने काम को लेकर सतर्क रहें, क्योंकि आपके काम से उच्च अधिकारी नाराज हो सकते हैं, ऐसे में प्रमोशन रुक सकता है। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सचेत रहें।

Advertisement

तुला- इस राशि वालों के लिये गुरु का उदय अच्छा साबित नहीं हो सकता है, छोटे से काम के लिये ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है, सफलता ना मिलने के कारण मन में अजीब-अजीब ख्याल आ सकते हैं, छोटे से काम के लिये ज्यादा मेहनत करनी होगी, गुरु चांडाल योग के कारण वैवाहिक जीवन तथा परिवार के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है।

मकर- गुरु के उदय होने से इस राशि के जातकों को सावधानी बरतने की जरुरत है, नौकरी में परेशानियां आ सकती है, बनते-बनते काम बिगड़ सकते हैं, बिजनेस में किसी भी तरह का निवेश करने से बचना चाहिये, बेवजह खर्च से परेशान हो सकते हैं, छोटे से काम के लिये भी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती हैं।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)

Tags :