दिल्ली के तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, रोहिणी शूटआउट का था मुख्य आरोपित

पश्चिम जिला के अतिरिक्त डीसीपी अक्षत कौशल ने कहा आज सुबह करीब 7 बजे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में तिहाड़ जेल से लाये गये दो विचाराधीन कैदियों के बारे में सूचना मिली, उनमें से एक सुनील उर्फ टिल्लू था।

New Delhi, May 02 : दिल्ली के चर्चित गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में हत्या कर दी गई है, टिल्लू पर रोहिणी कोर्ट में जितेन्द्र गोगी की हत्या का आरोप था, दूसरे गिरोह के सदस्य योगेश टुंडा ने उस पर हमला कर दिया, जिसके बाद वो घायल हो गया, इसके बाद उसे दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले में जांच जारी है।

Advertisement

शूटआउट का मुख्य आरोपित
2021 में रोहिणी कोर्ट शूटआउट का टिल्लू ताजपुरिया मुख्य आरोपित था, firing पुलिस ने कहा कि हमले में एक अन्य कैदी भी घायल हो गया है, जिसकी पहचान रोहित के रुप में हुई है, अब वो खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

Advertisement

टिल्लू मृत घोषित
पश्चिम जिला के अतिरिक्त डीसीपी अक्षत कौशल ने कहा आज सुबह करीब 7 बजे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में तिहाड़ जेल से लाये गये दो विचाराधीन कैदियों के बारे में सूचना मिली, dead body उनमें से एक सुनील उर्फ टिल्लू था, जिसे बेहोशी की हालत में लाया गया था, बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया, एक अन्य व्यक्ति रोहित का इलाज चल रहा है, वो फिलहाल खतरे से बाहर है।

Advertisement

कौन था टिल्लू ताजपुरिया
टिल्लू ताजपुरिया ताजपुर गांव का रहने वाला था, ये गैंगस्टर बाहरी दिल्ली तथा हरियाणा में अपना गैंग चलाता था, टिल्लू ने दिल्ली की मंडोली जेल में बैठे-बैठे ही गैंग्सटर जितेन्द्र गोगी की हत्या करवा दी थी. उसने रोहिणी कोर्ट में अपने शूटर भेजकर हत्या को अंजाम दिलवाया था, हालांकि पुलिस ने दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया था, टिल्लू ने अपने साथी पवन की हत्या का बदला लेने के साथ ही गैंगस्टर जितेन्द्र गोगी की हत्या करवाई थी।