नवीन नहीं बल्कि ये खिलाड़ी था विराट-गंभीर भिड़ंत की वजह, सामने आई पूरी सच्चाई

बीसीसीआई ने मामले में तीनों खिलाड़ियों को सजा सुनाई, नवीन उल हक भी मैच के दौरान विराट कोहली से भिड़ते नजर आये थे, विराट और गंभीर पर बीसीसीआई ने 100 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया था।

New Delhi, May 02 : आईपीएल 2023 में सोमवार 1 मई को आरसीबी तथा लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी बहस देखने को मिली, इसके बाद बीसीसीआई ने भी तगड़ा एक्शन लेते हुए दोनों पर मैच का 100 फीसदी जुर्माना ठोंक दिया, अब इस मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है, विराट की गौती से बहस होने से पहले नवीन उल हक से भी कुछ कहासुनी हो गई थी, लेकिन इन सबसे पहले भी कुछ हुआ था, जिसकी वजह से मैच में इतना गरमा-गर्मी का माहौल बन गया।

Advertisement

ये खिलाड़ी था असली वजह
मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच कुछ कहासुनी हो गई, इसके बाद गौतम गंभीर भी इस लड़ाई में कूद पड़े, जिससे मामला और ज्यादा बढ गया, असली लड़ाई की वजह इन तीन खिलाड़ियों में से कोई नहीं बल्कि मोहम्मद सिराज थे।

Advertisement

बात बढ गई
दरअसल हुआ ये था कि दूसरी पारी का 17वां ओवर मोहम्मद सिराज डाल रहे थे, Gambhir vIrat तभी नवीन के नॉन स्ट्राइकर एंड पर आने के बाद भी सिराज ने स्टंप्स पर गेंद मार दी, फिर सिराज कुछ कहते हुए आगे चले गये, बात यही नहीं रुकी, नवीन ने भी सिराज को कुछ कहा, जिसके बाद विराट कोहली-नवीन उल हक के हाथ मिलाते समय कहासुनी हुई, बात बढती चली गई।

Advertisement

बीसीसीआई ने लिया तगड़ा एक्शन
बीसीसीआई ने मामले में तीनों खिलाड़ियों को सजा सुनाई, नवीन उल हक भी मैच के दौरान विराट कोहली से भिड़ते नजर आये थे, विराट और गंभीर पर बीसीसीआई ने 100 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया था, वहीं आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिये लखनऊ सुपर जायंट्स तथा आरसीबी के मैच के बाद नवीन उल हक पर 50 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है।