12 साल बाद दुर्लभ संयोग, इन 4 राशियों की चांदी, अचानक मिलेगा धन

22 अप्रैल देव गुरु बृहस्पति 12 सालों के बाद मीन से निकलकर मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं, मेष राशि में जाने से कई शुभ य़ोगों का निर्माण हो रहा है, इन्हीं योगों में से एक विपरीत राजयोग का निर्माण हो चुका है।

New Delhi, May 04 : वैदिक ज्योतिष के मुताबिक देवताओं के गुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन का असर सभी राशि के जातकों के जीवन पर किसी ना किसी रुप में पड़ता है, 22 अप्रैल देव गुरु बृहस्पति 12 सालों के बाद मीन से निकलकर मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं, मेष राशि में जाने से कई शुभ य़ोगों का निर्माण हो रहा है, इन्हीं योगों में से एक विपरीत राजयोग का निर्माण हो चुका है, विपरीत राजयोग बनने से कई राशियों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आ सकती है, आइये जानते हैं कि किन राशियों को बंपर लाभ मिलने वाला है।

Advertisement

मिथुन- मेष राशि में विपरीत राजयोग बनने से इस राशि के जातकों को खास लाभ मिल सकता है, अचानक धन लाभ के साथ आय के नये स्त्रोत खुल सकते हैं, इसके साथ ही नौकरी में भी पदोन्नति तथा इंक्रीमेंट मिल सकता है, अगर व्यापार में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो इस अवधि में करना लाभकारी साबित हो सकता है।

Advertisement

कर्क- इस राशि के जातकों को भी विपरीत राजयोग का खास लाभ मिलने वाला है, हर क्षेत्र में सफलता मिलने के साथ आय के नये स्त्रोत खुल सकते हैं, करियर में भी उड़ान भर सकते हैं, समाज में मान-सम्मान बढेगा, लव लाइफ तथा दांपत्य जीवन में खुशियां ही खुशियां आ सकती है, संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

Advertisement

कन्या- इस राशि के जातकों को लंबे समय से रुके काम सुचारु रुप से शुरु हो सकते हैं, कर्ज से भी छुटकारा मिल सकता है, नौकरी तथा बिजनेस में अपार सफलता के साथ मुनाफा हो सकता है, वैवाहिक जीवन में भी खुशियां आ सकती है, पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

तुला- इस राशि के जातकों के लिये भी विपरीत राजयोग खुशियां ही खुशियां लेकर आ सकता है, व्यापार में कई गुना ज्यादा फल की प्राप्ति हो सकती है, इसके साथ ही लंबे समय से रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है, आर्थिक स्थिति तेजी से मजबूत हो सकती है, परिवार के साथ अच्छा समय बीत सकता है।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)