परिणीति-राघव मोहाली में साथ मैच देखने पहुंचे, रिश्ते को लेकर हिंट, जानिये कब है सगाई?

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को साथ में देखकर फैंस काफी उत्सुक नजर आये, कुछ यूजर्स का कहना है कि बार-बार साथ में स्पॉट होकर कहीं ना कहीं ये अपने रिश्ते की हिंट दे रहे हैं।

New Delhi, May 04 : बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की खबरें आ रही है, दोनों ने साफ तौर से अभी तक कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है, कि आगामी 13 मई को दोनों सगाई कर सकते हैं, परिणीति तथा राघव को एक बार फिर साथ में स्पॉट किया गया है। दोनों बुधवार को मोहाली में खेले गये मुंबई इंडियंस तथा पंजाब किंग्स का मैच देखने पहुंचे, दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, आईपीएल के इस हाई स्कोरिंग मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब को 6 विकेट से हराया।

Advertisement

परिणीति-राघव ने उठाया मैच का लुत्फ
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को साथ में देखकर फैंस काफी उत्सुक नजर आये, कुछ यूजर्स का कहना है कि बार-बार साथ में स्पॉट होकर कहीं ना कहीं ये अपने रिश्ते की हिंट दे रहे हैं, मैच के दौरान राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आये, फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है।

Advertisement

इसी महीने सगाई
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के बीच रिश्ते की अफवाह लंच डेट से शुरु हुई थी, दोनों को मुंबई में साथ में लंच तथा डिनर करते देखा गया था, इसके बाद से ही इंटरनेट पर दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों का रोका हो चुका है, जल्द ही सगाई के बाद ये अपने रिश्ते का आधिकारिक ऐलान कर सकते हैं, वहीं अक्टूबर-नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं, हालांकि अभी तक कुछ भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Advertisement

मनीष मल्होत्रा के ऑफिस के बाहर दिखी थी एक्ट्रेस
हाल ही में परिणीति चोपड़ा को मनीष मल्होत्रा के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था, पैपराजी कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल पूछ चुके हैं, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने हर बार स्माइल के साथ दिया है, भले ही स्पष्ट तौर पर दोनों की ओर से कुछ नहीं कहा गया, लेकिन परिणीति की मंद मुस्कुराहट तथा उनका शरमाना सब कुछ बयां कर रहा है।