केकेआर के खिलाफ जानबूझ कर हारी हैदराबाद की टीम, कोच के बयान से तहलका

सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच ब्रायन लारा ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हमने पावरप्ले में विकेट गंवाये, जिससे उबर ही नहीं सके, हमने हेनरिक क्लासेन को पारी संभालने के लिये कहा, वो 6ठें नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं।

New Delhi, May 05 : सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच ब्रायन लारा ने आईपीअल के मौजूदा सीजन में 6ठी हार के लिये अपने बल्लेबाजों को कसूरवार ठहराते हुए कहा, केकेआर ने उन्हें नहीं हराया, बल्कि वो खुद ही हारे, जीत के लिये 172 रनों के लक्ष्य के जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 5 रन से मैच हार गई। इस मैच के बाद हैदराबाद की टीम 10 टीमों में 9वें स्थान पर है, जबकि केकेआर आठवें नंबर पर है।

Advertisement

जानबूझकर हारी हैदराबाद
सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच ब्रायन लारा ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हमने पावरप्ले में विकेट गंवाये, जिससे उबर ही नहीं सके, हमने हेनरिक क्लासेन को पारी संभालने के लिये कहा, वो 6ठें नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं, उससे पहले 5 बेहतरीन खिलाड़ी हैं, क्लासेन के लिये ये कठिन था, लारा ने कहा बल्लेबाजों के लिये मददगार पिच पर ऐसे मैच जीतने का तरीका आना चाहिये। लेकिन हम जीत नहीं सके, हमें साझेदारियों पर फोकस करना होगा, आक्रामक होना अच्छी बात है, लेकिन मैच जीतने के लिये ठहरकर बल्लेबाजी करना जरुरी है।

Advertisement

कोच के बयान से तहलका
ब्रायन लारा ने केकेआर के स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती की तारीफ करते हुए कहा वो शानदार स्पिनर है, हमने देखा है, कि टूर्नामेंट में स्पिनरों की भूमिका काफी अहम होती है, नरेन और वरुण चक्रवर्ती विश्व स्तरीय स्पिनर हैं, हम मैच में बने हुए थे, लेकिन हमने खुद ही मैच गंवाया।

Advertisement

रणनीति कामयाब रही
केकेआर के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने कहा की बाउंड्री लाइन की ओर लंबे शॉट्स लगाने के लिये सनराइजर्स के बल्लेबाजों को उकसाने की उनकी रणनीति कामयाब रही, वरुण ने कहा काफी दबाव तो था, KKR (1) लेकिन नितिश राणा मुझसे एक ही बात कर रहा था कि सीमा रेखा की ओर खेलने के लिये ललचाओ, हमने वही किया, ये जीत हमारे लिये महत्वपूर्ण है।