सनी देओल के घर की बहू बनेगी ये लड़की, इस महीने करण देओल लेंगे सात फेरे

करण देओल सनी देओल के बेटे तथा दिग्गज एक्टर धर्मेन्द्र के पोते हैं, उन्होने 2019 में फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड डेब्यू किया था, ये सनी देओल द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म थी।

New Delhi, May 06 : सनी देओल के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है, उनके बड़े बेटे करण देओल अगले महीने सात फेरे लेने वाले हैं, इस बात का खुलासा कई मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा है, हालांकि इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ था, कि करण किस युवती के साथ सात फेरे लेने वाले हैं, अब इस बात का भी खुलासा हो गया है कि सनी देओल के बेटे ने किस लड़की को अपनी पत्नी के तौर पर चुनने का फैसला लिया है, करण के मंगेतर का नाम द्रिशा आचार्य है।

Advertisement

दुबई में रहती है
आपको बता दें कि ये द्रिशा वो नहीं है, जो फिल्ममेकर विमल रॉय की पोती है, karan deol अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार देओल परिवार के करीबी सूत्रों का दावा है कि करण देओल की मंगेतर द्रिशा आचार्य दुबई में रहती है, वो एक ट्रेवल एजेंसी में मैनेजर हैं।

Advertisement

मुंबई में स्पॉट
सूत्रों ने इस बात का भी खुलासा किया है कि हाल ही में द्रिशा आचार्या मुंबई आई थी, इसी दौरान सनी के बड़े बेटे और उनकी सगाई की गई थी, ये दोनों जल्द ही पब्लिक के सामने आकर अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा करेंगे, बताया जा रहा है कि जून में दोनों सात फेरे लेने की तैयारी कर रहे हैं।

Advertisement

कौन है करण देओल
आपको बता दें कि करण देओल सनी देओल के बेटे तथा दिग्गज एक्टर धर्मेन्द्र के पोते हैं, उन्होने 2019 में फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड डेब्यू किया था, ये सनी देओल द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म थी, सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड तथा जी स्टूडियो द्वारा निर्मित थी, करण देओल जल्द फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे, जिसमें दादा धर्मेन्द्र और चाचा बॉबी देओल के साथ उनके परिवार के सदस्य भी नजर आएंगे।