IPL कप्तान के पीछे पड़े लड़के, मारी टक्कर, की बदसलूकी, फिर

केकेआर के कप्तान नितिश राणा की पत्नी सांची मारवाह को भयानक घटना का सामना करना पड़ा है, दरअसल सांची मारवाह के साथ दो युवकों ने बदसलूकी की है, ये घटना दिल्ली के कीर्ति नगर की बताई जा रही है।

New Delhi, May 06 : आईपीएल 2023 के बीच केकेआर के कप्तान की पत्नी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है, इस खिलाड़ी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए घटना की जानकारी फैंस के साथ साझा की है, ये मामला दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके की बताई जा रही है, आइये आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं।

Advertisement

नितिश राणा की पत्नी के पीछे पड़े लड़के
केकेआर के कप्तान नितिश राणा की पत्नी सांची मारवाह को भयानक घटना का सामना करना पड़ा है, saachi marwah दरअसल सांची मारवाह के साथ दो युवकों ने बदसलूकी की है, ये घटना दिल्ली के कीर्ति नगर की बताई जा रही है, सांची मारवाह ने इस घटना की जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है।

Advertisement

कार को मारी टक्कर और फिर
नितिश राणा की पत्नी सांची अपनी कार से घर की ओर जा रही थी, इसी दौरान दो लड़कों ने उनकी कार का पीछा किया, उनकी कार को टक्कर भी मार दी, इस पूरा घटना के बाद सांची ने पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज कराई है, हालांकि शिकायत करने पहुंची सांची के साथ पुलिस का रवैया भी अच्छा नहीं रहा, उन्होने बताया कि उन्होने दिल्ली पुलिस को मामले की रिपोर्ट करने की कोशिश की, लेकिन अधिकारियों ने कोई मदद नहीं की, अधिकारियों ने उनसे कहा कि उसे इसे जाने देना चाहिये, क्योंकि वो पहले ही सुरक्षित घर पहुंच चुकी है, अगर बार वो वाहन का नंबर नोट कर लें।

Advertisement

कौन है सांची मारवाह
केकेआर कप्तान नितिश राणा की पत्नी सांची मारवाह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है, nitish sachi नितिश और सांची ने फरवरी 2019 में शादी की थी, सांची बॉलीवुड एक्टर गोंविदा की रिश्तेदार लगती है, वो रिश्ते में गोविंदा की भांजी लगती है।