करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है द केरल स्टोरी एक्ट्रेस अदा शर्मा, महंगी कारों की शौकीन

अदा शर्मा ने फिल्म में एक हिंदू महिला शालिनी उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाई है, जिसे इस्लाम कबूल करने के लिये मजबूर किया जाता है।

New Delhi, May 08 : द केरल स्टोरी जबरदस्त चर्चा में है, फिल्म विवादों के बीच रिलीज हुई है, 5 मई को रिलीज हुई इस फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है, साथ ही फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा भी सुर्खियों में बनी हुई है, अदा ने इस फिल्म में लीड रोल निभाया है, फिल्म में केरल की 3 लड़कियों की जिंदगी को दिखाया गया है, इन्हीं तीनों में से एक की भूमिका अदा शर्मा ने निभाई है, पिल्म की कहानी उनके किरदार के ईद-गिर्द ही घूमती है।

Advertisement

कौन सा किरदार
अदा शर्मा ने फिल्म में एक हिंदू महिला शालिनी उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाई है, जिसे इस्लाम कबूल करने के लिये मजबूर किया जाता है, उसकी एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ शादी कर देने के बाद नाम फातिमा रखा जाता है, उसे आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल होने के लिये मजबूर किया जाता है।

Advertisement

फिल्म के लिये इतना चार्ज
आपको बता दें कि इस फिल्म के लिये अदा शर्मा ने 1 करोड़ रुपये चार्ज किया था, फिल्म से पहले अदा ने कई फिल्मों में काम किया है, उन्होने 1920 बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू किया था, इसके अलावा उन्होने कई हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम किया है।

Advertisement

नेटवर्थ
अदा शर्मा के नेटवर्थ की बात करें, तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अदा की कुल संपत्ति करीब 10 करोड़ रुपये से ज्यादा है, एक्ट्रेस के पास मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है, इसके साथ ही वो महंगी कारों की शौकीन हैं, उनके पास ऑडी ए6, बीएमडब्लयू एक्स5 तथा ऑडी ए4सी जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं, अदा सोशल मीडिया पर भी खूब पॉपुलर है, उनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, अदा अकसर अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिये रील तथा तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।