सुष्मिता सेन से तब्बू तक, उम्र 40 पार, लेकिन फिर भी अविवाहित है ये 5 एक्ट्रेसेज

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन भी 46 साल की हैं, एक के बाद एक शानदार फिल्मों के बाद अब एक्ट्रेस वेब सीरीज कर रही हैं, हालांकि अभी तक उन्होने शादी नहीं की है।

New Delhi, May 09 : बॉलीवुड में कई हसीनाएं ऐसी है, जिनकी उम्र 40 पार हो चुकी है, लेकिन अभी भी उन्हें लाइफ पार्टनर नहीं मिला है, हालांकि इन हसीनाओं को प्यार तो कई बार हुआ, लेकिन बात शादी पर आते-आते रह गई, ये हसीनाएं अभी भी फिल्मों में काम कर रही हैं, लुक्स के मामले में भी कयामत हैं, आइये ऐसी ही पांच हिरोइनों के बारे में जानते हैं।

Advertisement

अमीषा पटेल
46 वर्षीय अमीषा पटेल ने कहो ना प्यार है से रातों-रात स्टार बन गई थी, ameesha1 इसके बाद सनी देओल के साथ फिल्म गदर एक प्रेम कथा में नजर आई, जिसके बाद उनकी लोकप्रियता टॉप पर थी, एक्ट्रेस का अफेयर तो कईयों से रहा, लेकिन आज भी वो अविवाहित हैं।

Advertisement

सुष्मिता सेन
पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन भी 46 साल की हैं, एक के बाद एक शानदार फिल्मों के बाद अब एक्ट्रेस वेब सीरीज कर रही हैं, हालांकि अभी तक उन्होने शादी नहीं की है, इनका भी नाम कईयों के साथ जुड़ा, कईयों के साथ लिव इन में भी रही, लेकिन अभी तक शादी नहीं की हैं।

Advertisement

तब्बू
एक्ट्रेस तब्बू किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वो 48 साल की हो चुकी हैं, Tabu हालांकि अभी तक उन्होने घर नहीं बसाया है, तब्बू का नाम साउथ के एक बड़े स्टार के साथ जुड़ा था, दोनों सालों तक लिव इन में रहे, हालांकि शादी नहीं हो पाई।

नरगिस फाखरी
रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी भी अभी तक अविवाहित हैं, नरगिस 41 साल की हो चुकी हैं, उनका नाम भी आदित्य चोपड़ा के साथ जुड़ा था, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई।

साक्षी तंवर
फिल्म तथा टीवी में शोहरत हासिल करने वाली साक्षी तंवर ने भी अभी तक शादी नहीं की है,  साक्षी ने एक बेटी को गोद जरुर लिया है, उसी के साथ अपने जीवन को एन्जॉय कर रही हैं, साक्षी आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में नजर आई थी, इसके साथ ही इन दिनों वेब सीरीज कर रही हैं।