द केरला स्टोरी को लेकर योगी सरकार का बड़ा ऐलान, खुद भी फिल्म देख सकते हैं मुख्यमंत्री

द केरला स्टोरी को यूपी में टैक्स फ्री किये जाने के फैसले का यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने स्वागत किया है, उन्होने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करना बहुत अच्छा फैसला है।

New Delhi, May 09 : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर बड़ा ऐलान किया है, योगी ने फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है, साथ ही योगी पूरे कैबिनेट के साथ आने वाले शुक्रवार शाम को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में जा सकते हैं, सीएम ने ट्वीट कर लिखा है, द केरल स्टोरी यूपी में टैक्स फ्री की जाएगी।

Advertisement

एमपी सरकार ने भी की घोषणा
आपको बता दें कि इससे पहले एमपी सरकार ने भी द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया था, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इसकी घोषणा की थी, शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा था, द केरल स्टोरी एक ऐसी फिल्म है, जिसने आतंकवाद के भयावह सच को उजागर किया है, मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया गया है।

Advertisement

सीएम के फैसले का स्वागत
द केरल स्टोरी को यूपी में टैक्स फ्री किये जाने के फैसले का यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने स्वागत किया है, उन्होने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करना बहुत अच्छा फैसला है, मैं चाहता हूं कि यूपी के लोग इस फिल्म को देखें, और समझें कि हमारी बहनों ने क्या झेला है, हम भी जाएंगे और फिल्म देखेंगे, पश्चिम बंगाल के लोग इस फिल्म पर प्रतिबंध को स्वीकार नहीं करेंगे।

Advertisement

बंगाल में प्रतिबंध
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने द केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगा दिया है, ममता बनर्जी ने चीफ सेक्रेटरी को आदेश दिया है कि इस फिल्म को सभी थिएटर से हटा दिया जाए, सीएम ममता बनर्जी ने ये फैसला प्रदेश में कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिये किया है, साथ ही सीएम ने बीजेपी पर इल्जाम लगाया है कि गलत कहानी वाली बंगाल फाइल्स बनाने के लिये फिल्मकारों को पैसे दे रही है। मालूम हो कि फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह ने कहा है कि वो बंगाल सरकार के फैसले के खिलाफ कोर्ट जाएंगे, उन्होने कहा कि फिल्म को प्रतिबंधित करने की निंदा करता हूं, कानून के मुताबिक हम अपना पक्ष रखेंगे।