36 की उम्र में भी अविवाहित है आम्रपाली दूबे, खुद बताया मैरिज प्लान

आम्रपाली दूबे फिल्मों में तो कई बार दुल्हन बन चुकी है, लेकिन रियल लाइफ में 36 की उम्र में भी सिंगल है, फैंस उनकी शादी की प्लान जानने के लिये बेताब हैं।

New Delhi, May 10 : भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे अकसर दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से चर्चा में रहती है, हालांकि निरहुआ पहले से शादीशुदा हैं, अब आम्रपाली दूबे ने अपना मैरिज प्लान बताया है, एक इंटरव्यू में उन्होने इस पर खुलकर बात की है।

Advertisement

36 की उम्र में अविवाहित
आम्रपाली दूबे फिल्मों में तो कई बार दुल्हन बन चुकी है, लेकिन रियल लाइफ में 36 की उम्र में भी सिंगल है, फैंस उनकी शादी की प्लान जानने के लिये बेताब हैं, लोग अकसर सोशल मीडिया पर उनसे शादी को लेकर सवाल पूछते रहते हैं। अब भोजपुरी एक्ट्रेस ने शादी से जुड़े सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, लेकिन उन्होने इससे पहले इस सवाल के जवाब में सिर्फ इतना कहा था कि वो शादी तब करेंगी, जब कोई अच्छा लड़का मिल जाएगा।

Advertisement

निरहुआ के साथ जोड़ी
आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में की थी, उनकी पहली फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी थी, इसके बाद से एक्ट्रेस ने उनके साथ कईयों फिल्म में काम किया, बाद में कुछ लोग उन्हें निरहुआ की पत्नी ही समझने लगे थे, amrapali-5 (1) हालांकि दोनों ने साफ कहा कि वो पति-पत्नी नहीं हैं, लेकिन फिर भी उनके रिलेशनशिप की खबरें कम नहीं हुई, निरहुआ और आम्रपाली अपने इस रिश्ते को दोस्ती का नाम देते हैं, लेकिन दोनों की केमेस्ट्री और बान्डिंग कुछ और ही बयां करती है।

Advertisement

मैरिज प्लान
आम्रपाली दूबे और निरहुआ को अकसर इवेंट और पार्टी में साथ देखा जाता है, इसकी वजह से अफेयर की खबरें कम होने का नाम नहीं लेती, लोगों को लगता है कि एक्ट्रेस उनकी वजह से शादी नहीं कर रही, ऐसे में एक यूट्यूब चैनल को दिये इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने मैरिज प्लान के बारे में बात की है, उन्होने कहा कि फिलहाल अभी शादी का कोई इरादा नहीं है, वो अपनी सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।