ऐसे कपड़ों में आम खरीदने पहुंच गई पूनम पांडे, कैमरे के सामने ऐसी हरकतें, चुटकियों में वीडियो वायरल

अपने लुक को पूरा करने के लिये पूनम पांडे ने शर्ट को कंधे से नीचे की ओर गिराया, इसके साथ ही खुले बाल, सटल मेकअप तथा पिंक कलर की स्लीपर पहने नजर आई।

New Delhi, May 10 : मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अकसर ऐसी हरकतें कर देती है, कि उनका वीडियो चुटकियों में वायरल हो जाता है, एक्ट्रेस का नया वीडियो इसी बात का सबूत है, पूनम एक्सपोजिंग कपड़े पहनकर बाजार आम खरीदने पहुंची, एक्ट्रेस जैसे ही कार से आम खरीदने के लिये नीचे उतरी, उनका लुक देखकर लोगों के होश उड़ गये, एक्ट्रेस डीपनेक में आई थी, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

डीपनेक ड्रेस में पहुंची
वीडियो में पूनम पांडे डीपनेक ड्रेस में अपनी बॉडी फ्लान्ट करती दिख रही हैं, वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, ये ड्रेस इतनी ज्यादा शॉर्ट है, और डीपनेक है, उसमें सबकुछ नजर आ रहा है, कैमरे के सामने भी पूनम ने पोज करने से परहेज नहीं किया।

Advertisement

शर्ट को गिराया कंधे से नीचे
अपने लुक को पूरा करने के लिये पूनम पांडे ने शर्ट को कंधे से नीचे की ओर गिराया, poonam pandey इसके साथ ही खुले बाल, सटल मेकअप तथा पिंक कलर की स्लीपर पहने नजर आई, एक्ट्रेस की इस ड्रेस में ऐसी-ऐसी अदाएं दिखाती नजर आई, कि वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर क्या करके मानेगी ये हसीना।

Advertisement

आम को पकड़कर ऐसी हरकतें
पूनम पांडे जैसे ही आम की दुकान पर पहुंची, तो आम को हाथ में ले लिया, फिर कैमरे के सामने आम को दिखाकर पोज देने लगी, वीडियो देखकर आपको भी लगेगा कि एक्ट्रेस ने सारी हदें पार कर दी है, कई पोज देने के बाद पूनम पांडे कार के पास आई, फिर किलर पोज देने के बाद कार में बैठकर वहां से चलती बनी। आपको बता दें कि पूनम पांडे आये दिन ऐसी हरकतें करती हुई स्पॉट होती है, कभी एयरपोर्ट तो कभी किसी रेस्टोरेंट के बाहर कैमरा देखते ही अजीब-अजीब पोज देने लगती है, वहीं एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरों की भरमार है।