जीत के बाद गदगद धोनी ने इसे बताया मैच का टर्निंग प्वाइंट, अपनी भूमिका पर कही बड़ी बात

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने मैच जीतने के बाद कहा, दूसरे हाफ में गेंद काफी टर्न ले रही थी, हमारे स्पिनरों ने सीम का पूरा फायदा उठाया।

New Delhi, May 11 : बुधवार शाम को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें सीएसके ने दिल्ली को 27 रनों से हराया, मैच जीतने के बावजूद सीएसके कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि बल्लेबाजी में उनकी टीम को बेहतर प्रदर्शन करना होगा, सीएसके ने 8 विकेट के नुकसान पर 20 ओवरों में 167 रन बनाये, जवाब में दिल्ली की टीम 140 रन ही बना सकी।

Advertisement

धोनी ने खोला राज
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने मैच जीतने के बाद कहा, दूसरे हाफ में गेंद काफी टर्न ले रही थी, Dhoni6 हमारे स्पिनरों ने सीम का पूरा फायदा उठाया, मैं चाहता था कि गेंदबाज सिर्फ विकेट की तलाश में नहीं रहें, बल्कि अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंदें डालें, बल्लेबाजी यूनिट के रुप में हम बेहतर कर सकते थे।

Advertisement

सीएसके के जीत का टर्निंग प्वाइंट
धोनी ने कहा कुछ ऐसे शॉट थे, जिन्हें इस पिच पर नहीं खेलना चाहिये था, अच्छी बात ये है कि मोईन अली और रविन्द्र जडेजा को बल्लेबाजी का मौका मिला, आखिरी चरण से पहले सभी को बल्लेबाजी का प्रैक्टिस मिल गया है, csk 9 गेंद पर 20 रन बनाने वाले धोनी ने कहा मेरा काम कुछ चौके छक्के लगाना है, जितनी भी गेंद खेल रहा हूं, उसमें अपना योगदान देकर खुश हूं।

Advertisement

सीएसके प्लेऑफ की दहलीज पर
कप्तान धोनी की आक्रामक बल्लेबाजी तथा कुशल कप्तानी की मदद से सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के मैच में बुधवार को 27 रनों से हराकर प्लेऑफ की दिशा में कदम बढा लिया है, माना जा रहा है कि एक और जीत उनकी प्लेऑफ में जगह पक्की कर देगा।

दिल्ली की उम्मीदें खत्म
दिल्ली के तीनों प्रमुख बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (0), फिल साल्ट (17) और मिशेल मार्श (5) चौथे ओवर तक पवेलियन लौट चुके थे, इस जीत के चेन्नई के 15 अंक हो गये हैं, Delhi-Capitals बाकी दोनों मैचों में से एक भी जीतकर वो अंतिम 4 में पहुंच जाएगी, वहीं दिल्ली के 11 मैचों में सिर्फ 8 अंक हैं, प्लेऑफ की उसकी उम्मीदें खत्म ही है।