IPL 2023 खेलना टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, बैशाखी के सहारे चलते आया नजर

केएल राहुल इन दिनों आईपीएल से बाहर लंदन में हैं, राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी अथिया शेट्टी भी नजर आ रही हैं।

New Delhi, May 14 : भारत तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल के मैदान पर खेला जाएगा, इस अहम मैच से पहले टीम इंडिया का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी बाहर हो गया है। ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 में चोटिल हो गया था, जिसकी वजह से बैशाखी के सहारे चल रहा है, उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

बैशाखी के सहारे चलते नजर आया
आईपीएल 2023 के एक मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल को जांघ में चोट लगी थी, गेंद का पीछा करते हुए उनकी दाहिनी जांघ चोटिल हो गई थी, इस चोट के चलते वो आईपीएल 2023 के साथ-साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे, इन सबके बीच लंदन में केएल राहुल की सफलतापूर्वक सर्जरी हो गई है। इस सर्जरी के बाद उन्होने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बैशाखी के सहारे चलते दिख रहे हैं।

Advertisement

डॉक्टरों तथा फैंस का धन्यवाद
केएल राहुल इन दिनों आईपीएल से बाहर लंदन में हैं, राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी अथिया शेट्टी भी नजर आ रही हैं, वहीं राहुल ने हाल ही में एक पोस्ट के साथ अपनी सजरी की खबर फैंस को दी थी, उन्होने लिखा था कि मैंने अभी-अभी अपनी सर्जरी की है, ये सफल रही, डॉक्टरों तथा मेडिकल स्टाफ को इसके लिये बहुत-बहुत धन्यवाद, ये सुनिश्चित करने के लिये मैं सहज था, सबकुछ ठीक हो गया, मैं अब ठीक हो रहा हूं, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने और मैदान पर वापसी करने के लिये प्रतिबद्ध हूं।

Advertisement

लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ के करीब
केएल राहुल भले ही आईपीएल 2023 से बाहर हो गये हैं, लेकिन इस सीजन में उनकी टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है, LSG लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन में अभी तक कुल 12 मैच खेले हैं, जिसमें 6 में जीत मिली है, 5 में हार का सामना करना पड़ा, जबकि एक मैच ड्रा रहा, वो कुल 13 अंकों के साथ शीर्ष 4 में बनी हुई है।