मलाइका अरोड़ा से टकराया कैमरामैन, वीडियो हो रहा वायरल

इस दौरान मलाइका अरोड़ा की तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा एक शख्स जल्दबाजी में उन पर गिर पड़ा, उसने किसी तरह खुद को संभाला, और एक्ट्रेस से माफी भी मांगी।

New Delhi, May 15 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया क्वीन है, वो पैपराजी की फेवरेट मानी जाती है, उनकी तस्वीरें और वीडियोज लेने के लिये पैपराजी में होड़ लगी रहती है, अब मलाइका को एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया, मलाइका के आते ही पैपराजी उनकी तस्वीरें तथा वीडियो लेने के लिये क्लिनिक के दरवाजे पर इक्ट्ठे हो गये।

Advertisement

जल्दबाजी में गिर पड़ा पैपराजी
इस दौरान मलाइका अरोड़ा की तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा एक शख्स जल्दबाजी में उन पर गिर पड़ा, उसने किसी तरह खुद को संभाला, और एक्ट्रेस से माफी भी मांगी, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, पैपराजी के अचानक कर टकरा जाने से मलाइका नाराज दिखी, वीडियो में मलाइका पलटकर पैपराजी से कुछ कहती भी दिख रही है।

Advertisement

कैजुअल लुक
इस दौरान मलाइका अरोड़ा व्हाइट टैंक टॉप तथा बैगी पैंट में नजर आई, उन्होने अपने बालों को क्लच किया हुआ था, साथ ही पैरों में व्हाइट शूज पहन रखे थे, एक्सेसरीज के तौर पर उन्होने आंखों पर सनग्लासेज लगा रखा था, उनका लुक लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
मलाइका के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, एक तो खुद बुलाते हैं Malaika ऊपर से इतना एटीट्यूड, वहीं एक यूजर ने लिखा, इन्हें इनकी लाइफ क्यों नहीं जीने देते। वर्कफ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार मलाइका गुरु रंधावा के साथ तेरा की ख्याल म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी।