मलाइका अरोड़ा का नया लुक खूब बटोर रहा सुर्खियां, बार-बार तस्वीरें देख रहे लोग

मलाइका अरोड़ा को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां हसीना का अंदाज देखने लायक था, गोल्डन आउटफिट में एक्ट्रेस कमाल की लग रही थी।

New Delhi, May 16 : मलाइका अरोड़ा किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, मलाइका का एक्टिंग करियर तो कुछ खास नहीं रहा, लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है, आये दिन उनकी तस्वीरें तथा वीडियोज वायरल होते रहती है, अब उनकी नई तस्वीरें वायरल हो रही है।

Advertisement

स्टाइलिश लुक
मलाइका अरोड़ा को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां हसीना का अंदाज देखने लायक था, गोल्डन आउटफिट में एक्ट्रेस कमाल की लग रही थी, चांदी की तरह चमचमाता सुनहरा लिबास उन पर खूब फब रहा था, उस पर उनकी मुस्कुराहट वाकई कातिलाना थी, बिना किसी ज्वेलरी और मेकअप के भी उन्होने सादगी से दिल जीत लिया।

Advertisement

स्टाइल से जीता दिल
ये कोई पहली दफा नहीं है, जब मलाइका ने यूं स्टाइल से दिल जीता हो, बल्कि यही उनकी पहचान है, आज भी मलाइका को स्टाइल डीवा के नाम से बॉलीवुड में जाना जाता है, एक्टिंग में भी उन्होने किस्मत आजमाने की कोशिश की थी, लेकिन उनकी दाल नहीं गली। हालांकि उन्होने कुछ सुपरहिट फिल्मों में आइटम डांस जरुर किये।

Advertisement

अर्जुन के साथ रिश्ते में
मलाइका अरोड़ा अपने करियर के साथ-साथ लव रिलेशनशिप की वजह से भी चर्चा बटोरती है, अर्जुन कपूर को पिछले 5 सालों से डेट कर रही है, कहा जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को अगले स्टेप पर ले जा सकते हैं, हालांकि अभी तक दोनों ने शादी की खबरों की पुष्टि नहीं की है।