इस शहर में होगी परिणीति-राघव की शादी, लव स्टोरी से वेडिंग डेट तक जानिये सबकुछ

सबसे पहले बात करते हैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की, जिस तरह सगाई से पहले इस बारे में कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आया था, शादी को लेकर भी आधिकारिक तौर पर कोई अपडेट नहीं मिला है।

New Delhi, May 16 : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं, एक्ट्रेस ने आप सांसद राघव चड्ढा के साथ 13 मई को सगाई कर ली है, परिणीति और राघव की सगाई की तस्वीरें तथा वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं, इस जोड़े को पैंस खूब पसंद कर रहे हैं। मालूम हो कि राघव और परिणीति कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं, लेकिन दोस्ती प्यार में कब तब्दील हुई, ये जानकारी नहीं आई है, आइये जानते हैं कि दोनों कब और कहां 7 फेरे लेने का प्लान बना रहे हैं।

Advertisement

इस शहर में शादी
सबसे पहले बात करते हैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की, जिस तरह सगाई से पहले इस बारे में कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आया था, शादी को लेकर भी आधिकारिक तौर पर कोई अपडेट नहीं मिला है, एक इनसाइडर का कहना है कि परिणीति और राघव या तो नई दिल्ली में शादी करेंगे, या फिर कैटरीना-विक्की कौशल, सिद्धार्थ-कियारा की तरह राजस्थान में रॉयल वेडिंग कर सकते हैं।

Advertisement

वेडिंग डेट
शादी के तारीख की बात करें, तो फिलहाल कोई तारीख सामने नहीं आई है, कहा जा रहा है कि दोनों का मन विंटर वेडिंग का है, यानी इनकी शादी इस साल अक्टूबर से दिसंबर के बीच हो सकती है, सूत्रों का दावा है कि शादी जनवरी 2024 तक भी जा सकता है, परिणीति ने जिस तरह अपनी सगाई की ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से डिजाइन करवाई है, वो शादी का जोड़ा भी इसी सेलिब्रिटी डिजाइनर से डिजाइन करवाएंगी। ऐसा हो सकता है कि परिणीति अपनी शादी पर पेस्टल कलर का लहंगा नहीं बल्कि एक लाल लहंगा पहनकर सात फेरे लें।

Advertisement

कैसे शुरु हुई लव स्टोरी
रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति और राघव चड्ढा पुराने दोस्त हैं, दोनों की मुलाकात उनके कॉलेज के दिनों में लंदन में हुई थी, दोस्त तो ये सालों से हैं, लेकिन दोनों के बीच प्यार का बीज कुछ समय पहले ही बोया गया है, Pari raghav14 कहा जा रहा है कि कुछ महीनों पहले परिणीति जब चमकीला फिल्म के लिये पंजाब में शूटिंग कर रही थी, तो राघव से उनकी बातचीत और मुलाकातें बढी, धीरे-धीरे दोनों करीब आ गये। अब दोनों ने सगाई कर ली है।