हैदराबाद के हार के बाद फूटा कप्तान एडेन मार्कराम का गुस्सा, बयान से नई चर्चा शुरु

गेंदबाजी में भी पावरप्ले में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत खराब रही, जिस पर कप्तान ने कहा हमारे पास टॉप क्लास गेंदबाज हैं, हमें लगा कि गेंद कुछ देर के लिये स्विंग करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

New Delhi, May 16 : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्कराम ने आईपीएल में सोमवार को यहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ 34 रनों से मिली हार के बाद कहा ब्रेक के समय उन्हें लगा था कि उनके पास मौका है, लेकिन पावरप्ले में 4 विकेट खोकर उन्होने इसे गंवा दिया, टाइटंस ने शुभमन गिल की 58 गेंदों में 101 रनों की पारी के अलावा साईं सुदर्शन 47 रन के साथ उनकी दूसरे विकेट के लिये 147 रनों की साझेदारी के दम पर 9 विकेट पर 188 रन बनाये, इन दोनों के अलावा गुजरात का कोई भी बल्लेबाज दोहरे अंक तक नहीं पहुंच पाया।

Advertisement

हैदराबाद की हार के बड़े दुश्मन
जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मोहम्मद शमी (21 रन पर 4 विकेट) तथा मोहित शर्मा (28 रन पर 4 विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने हेनरिक क्लासेन (64) के अर्धशतक के बावजूद 9 विकेट पर 154 रन ही बना सकी, क्लासेन ने भुवनेश्वर कुमार (27) के साथ 8वें विकेट के लिये 68 रन भी जोड़े। सनराइजर्स की टीम पावरप्ले में 4 विकेट पर 45 रन ही बना सकी, कप्तान मार्कराम ने मैच के बाद कहा ब्रेक के समय विश्वास था कि हमारे पास अभी भी मौका है, लेकिन पावरप्ले में 4 विकेट खोकर हमने इसे गंवा दिया।

Advertisement

कप्तान के बयान से मचा तहलका
गेंदबाजी में भी पावरप्ले में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत खराब रही, जिस पर कप्तान ने कहा हमारे पास टॉप क्लास गेंदबाज हैं, हमें लगा कि गेंद कुछ देर के लिये स्विंग करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, aiden Markram शुभमन गिल ने अच्छी बल्लेबाज की, मार्कराम ने अपने गेंदबाजों की सराहना करते हुए कहा हमें वापसी दिलाने का क्रेडिट भुवनेश्वर कुमार को जाता है।

Advertisement

क्लासेन की भी तारीफ
क्लासेन शानदार खिलाड़ी हैं, जिनके पास स्तर, ताकत और अच्छा क्रिकेट दिमाग है,   दुर्भाग्य से बाकी टीम ने उनका साथ नहीं दिया, भुवी (30 रन पर 5 विकेट) और टी नटराजन (34 पर 1 विकेट) ने अंतिम ओवरों में सनराइजर्स को वापसी करवाई, जिससे टाइटंस की टीम अंतिम 8 ओवरों में सिर्फ 57 रन ही जोड़ सकी।