जीता हुआ मैच हारने के बाद बिफरे कप्तान रोहित शर्मा, कहा इन खिलाड़ियों ने डुबो दी लुटिया

हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा हमारे गेंदबाजों ने आखिरी कुछ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं की, उन्होने काफी रन लुटा दिये, आखिर के 3 ओवरों में गेंदबाजों ने खूब रन लुटाये।

New Delhi, May 17 : आईपीएल 2023 में 63वां मुकाबला बेहद खास रहा, लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेले गये इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को अपने घरेलू मैदान पर 5 रनों से हराया, टॉस रोहित शर्मा ने जीता, तथा लखनऊ को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया, मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 177 रन बनाये, जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बना सकी, इस करीबी हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश दिखाई दिये।

Advertisement

हार पर रोहित ने कही ये बात
हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा हमारे गेंदबाजों ने आखिरी कुछ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं की, उन्होने काफी रन लुटा दिये, आखिर के 3 ओवरों में गेंदबाजों ने खूब रन लुटाये, Rohit sharma हालांकि टारगेट पिच के हिसाब से हासिल करने लायक था, लेकिन बल्लेबाजी करते हुए हमसे कुछ गलतियां हुई, जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा, मार्कस स्टोइनिस ने शानदार बल्लेबाजी की, उन्होने अच्छे शॉट्स लगाये, जो इस पिच के हिसाब से बेहतरीन थे, हमें अपने आखिरी मैच में अच्छा खेल दिखाना होगा।

Advertisement

स्टोइनिस की शानदार पारी
पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जॉयंट्स टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही, टीम के 3 विकेट जल्दी गिर गये, दीपक हुडा (5), प्रेरक मांकड़ (0) तथा क्विंटन डिकॉक (16) सस्ते में पवेलियन लौट गये, इसके बाद मार्कस स्टोइनिस तथा कप्तान क्रुणाल पंड्या के बीच बेहतरीन साझेदारी हुई, दोनों ने स्कोर बोर्ड को बढाते रखा, फिर पैर में कुछ परेशानी के चलते क्रुणाल 49 के निजी स्कोर पर रिटायर्ड हर्ट हो गये, उनके जाने के बाद मार्कस स्टोइनिस ने अंतिम 3 ओवरों में बाउंड्री की बारिश कर दी, उन्होने 47 गेंदों में नाबाद 89 रनों की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 8 छक्के लगाये, इनके अलावा निकोलस पूरन 8 रन बनाकर नाबाद रहे।

Advertisement

गेंदबाजों ने भी किया कमाल
एक समय मुंबई इंडियंस की टीम लगभग जीतती दिख रही थी, लेकिन लखनऊ के गेंदबाजों ने कमाल की वापसी की, LSG मैच में जीत दिला ली, तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने आखिरी ओवर में मुंबई को 11 रन नहीं बनाने दिया। सबसे यादा यश ठाकुर और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट लिये, इनके अलावा मोहसिन खान को 1 विकेट मिला।