दिल थामकर देखें प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें, कर्वी फिगर फ्लान्ट करती आई नजर

एक इवेंट की शेयर की गई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा जोनस का अंदाज बेहद कातिलाना लग रहा है, उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही है।

New Delhi, May 18 : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अपने हुस्न और एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो आये दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती है, अब प्रियंका की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो किसी इवेंट में पहुंची थी, इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत लग रही है।

Advertisement

खूबसूरत अंदाज
एक इवेंट की शेयर की गई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा जोनस का अंदाज बेहद कातिलाना लग रहा है, उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही है, प्रियंका की तस्वीरों को देखकर हर किसी का दिल उन पर फिदा हुआ जा रहा है। वायरल हो रही तस्वीरों में वो लाल ड्रेस में नजर आ रही हैं, इन तस्वीरों में प्रियंका बेहद हसीन और खूबसूरत लग रही हैं, अपने लुक को उन्होने गले में नेकलेस के साथ कंप्लीट किया है।

Advertisement

हेयर स्टाइल
सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा उनके हेयर स्टाइल की चर्चा हो रही है, खुले बालों में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होने कैमरे के सामने एक से बढकर एक पोज दिये हैं, प्रियंका अपनी नजरों के तीर से फैंस को घायल कर रही है, उनके लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है, लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

कर्वी फिगर फ्लान्ट करती दिखी
वायरल हो रही इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ने बड़े ही हॉट अंदाज में अपने कर्वी फिगर को फ्लान्ट किया है, प्रियंका का ये कातिलाना अंदाज देखकर आपका भी दिल उनके लिये धड़क उठेगा, वायरल हो रही तस्वीरों में उन्होने एक से एक पोज दिये हैं।