मेष राशि में बन रहा चतुर्ग्रही योग, इन 4 राशियों की खुलेगी किस्मत

4 ग्रहों का एक साथ मेष राशि में विराजमान रहने से चतुर्ग्रही योग बन रहा है, ये शुभ योगों में से एक माना जाता है, ऐसे में कई राशियों को खास लाभ मिलेगा, तो कई राशियों को थोड़ा संभलकर रहने की जरुरत है।

New Delhi, May 19 : वैदिक पंचांग के मुताबिक देवताओं के गुरु इस समय मेष राशि में विराजमान हैं, साथ ही चंद्रमा भी उसी राशि में हैं, इसके अलावा बुध तथा राहु भी मेष राशि में विराजमान हैं, 4 ग्रहों का एक साथ मेष राशि में विराजमान रहने से चतुर्ग्रही योग बन रहा है, ये शुभ योगों में से एक माना जाता है, ऐसे में कई राशियों को खास लाभ मिलेगा, तो कई राशियों को थोड़ा संभलकर रहने की जरुरत है, आइये जानते हैं कि मेष राशि में बने चतुर्ग्रही योग से किन राशियों को बंपर लाभ मिलेगा।

Advertisement

कर्क- इस राशि के जातकों को चतुर्ग्रही योग बनने से खास लाभ मिलने वाला है, चतुर्ग्रही योग बनने से इस राशि के जातकों को व्यापार तथा नौकरी में खास लाभ मिल सकता है, साथ ही लंबे समय से रुके हुए काम एक बार फिर शुरु हो सकते हैं, इसके साथ ही फंसा हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है, समाज में मान-सम्मान, पद प्रतिष्ठा मिल सकती है, इसके साथ ही संतान की ओर से भी कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

Advertisement

वृश्चिक- इस राशि के जातकों के लिये मेष राशि में बना योग काफी लाभकारी साबित हो सकता है, आपके काम को देखते हुए पदोन्नति तथा इंक्रीमेंट हो सकता है, हर क्षेत्र में सफलता हासिल कर सकते हैं, साथ ही परिवार तथा पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे, जिससे आपको मानसिक शांति मिल सकती है, लंबे समय से रुका हुआ कार्य एक बार फिर से शुरु हो सकता है, भाग्य का साथ मिलने के कारण निवेश करने से भी फायदा मिल सकता है, साथ ही लव लाइफ भी खुशनुमा हो सकती है।

Advertisement

मकर- चतुर्ग्रही योग बनने से इस राशि के जातकों को खास लाभ मिल सकता है, किसी काम के सिलसिले में विदेश जाने का भी मौका मिल सकता है, साथ ही व्यापार तथा नौकरी में भी विशेष लाभ मिल सकता है, कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है, साथ ही आय के नये स्त्रोत खुल सकते हैं।

मीन- इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिल सकता है, व्यापार में ज्यादा मुनाफा मिलने के आसार हैं, इसके साथ ही निवेश करना लाभकारी साबित होगा, परिवार के साथ अच्छा समय बितेगा, इसके साथ ही स्वास्थ्य अच्छा होने वाला है, आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)