टीम इंडिया की कम नहीं हो रही मुश्किलें, अब ये खिलाड़ी चोटिल, WTC फाइनल से हो सकता है बाहर

राजस्थान रॉयल्स के लिये मौजूदा सीजन में खेल रहे स्पिन गेंदबाज आर अश्विन चोटिल होने के चलते पंजाब के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाये, टॉस के समय कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि अश्विन पीठ में ऐंठन के चलते इस मैच में नहीं खेल पा रहे।

New Delhi, May 20 : विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच भारत तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच के लिये दोनों टीमों ने अपने-अपने खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर भी कर दिया है, इस बीच टीम इंडिया के लिये एक बुरी खबर सामने आई है, स्क्वॉड का हिस्सा एक मैचविनर गेंदबाज चोटिल हो गया है।

Advertisement

ये गेंदबाज हो सकता है बाहर
राजस्थान रॉयल्स के लिये मौजूदा सीजन में खेल रहे स्पिन गेंदबाज आर अश्विन चोटिल होने के चलते पंजाब के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाये, टॉस के समय कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि ashwin अश्विन पीठ में ऐंठन के चलते इस मैच में नहीं खेल पा रहे, ऐसे में टीम इंडिया के लिये भी एक टेंशन वाली बात है, 7 जून से होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल तक वो फिट नहीं हुए, तो फिर टीम की टेंशन बढ सकती है।

Advertisement

चोटिल खिलाडियों की लंबी लिस्ट
हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिये आईपीएल 2023 में कप्तानी कर रहे केएल राहुल भी चोट की वजह से टीम से बाहर हो चुके हैं, KL Rahul1 इससे पहले श्रेयस अय़्यर भी चोट की वजह से टीम का हिस्सा नहीं बन पाये थे, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत लंबे समय से चोटिल हैं, ऐसे में अश्विन का चोटिल होना टीम के लिये परेशानी की बात हो सकती है।

Advertisement

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिये टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, Team india test विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट।
स्टैंडबाय खिलाड़ी- ऋतुराज गायकवाड़, मुकेश कुमार और सूर्यकुमार यादव