सामने से खुले टावल गाउन में एक्ट्रेस का सेल्फी हो रहा वायरल, अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने पूरे कपड़े नहीं पहन रखे है, बल्कि वो सिर्फ एक टावल गाउन में खड़ी हुई है, इतना ही नहीं एक्ट्रेस का ये टावल गाउन सामने से बंधा भी नहीं हुआ है।

New Delhi, May 20 : आश्रम वेब सीरीज से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी बेहद पॉपुलर है, रियल लाइफ में भी हद से ज्यादा बोल्ड है, वो आये दिन इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें तथा वीडियोज पोस्ट करती रहती है, त्रिधा ने कुछ घंटे पहले एक नई तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें सभी के दिल की धड़कनें बढा दी है, कई लोग तो इसे त्रिधा की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर करार दे रहे हैं, सामने से टावल गाउन खोलकर इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Advertisement

नई तस्वीर से तहलका
त्रिधा चौधरी इंस्टाग्राम पर खूब पॉपुलर रहती है, समय-समय पर नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जो काफी हॉट एंड बोल्ड होती है, त्रिधा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की है, जो दरअसल एक मिरर सेल्फी है, इस तस्वीर को त्रिधा ने बाथरुम में खड़े होकर क्लिक की है, जो लोगों को दीवाना बना रही है।

Advertisement

सामने से खुल गई गाउन
इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने पूरे कपड़े नहीं पहन रखे है, बल्कि वो सिर्फ एक टावल गाउन में खड़ी हुई है, इतना ही नहीं एक्ट्रेस का ये टावल गाउन सामने से बंधा भी नहीं हुआ है, ये सामने से खुला है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपना क्लीवेज फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
त्रिधा चौधरी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन भी बेहद खास दिया है, फ्राइडे नाइट प्लैन्स तथा आगे खर्राटों वाले इमोजी इस्तेमाल किया है, त्रिधा चौधरी की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं, कमेंट की भी बरसात हो रही है, साथ ही हार्ट और फायर इमोजी खूब पोस्ट हो रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Csbq1ynMxPd/