कार खरीदते है जमकर नाचा परिवार, अमिताभ के गाने पर लगे ठुमके, वीडियो वायरल

बिजनेसमैन आनंद महिन्द्रा भी वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं सके, और उन्होने बेहद ही अनोखा वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो में परिवार के सदस्यों के एक ग्रुप को एक नई कार खरीदने के बाद खुशी में नाचते दिखाया गया है।

New Delhi, May 23 : जब भी कोई शख्स नई या पहली कार खरीदता है, तो उसकी खुशी बेहद ही अलग होती है, लोग अपनी खुशी अपने-अपने अंदाज में बयां करते हैं, कोई मिठाई बांटता है, तो कुछ मंदिर ले जाकर गाड़ी की पूजा करते हैं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं, दरअसल एक शख्स अपने परिवार के साथ गाड़ी की डिलीवरी लेने पहुंचा, नई महिन्द्रा स्कॉर्पियो कार खरीदने के बाद क साथ डांस करते पूरे परिवार का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग हैरान हैं, वायरल वीडियो में आप परिवार के खुशी के पल देख सकते हैं, इस वीडियो को आनंद महिन्द्रा भी शेयर करने खुद को नहीं रोक सके।

Advertisement

खुशी से झूम उठा परिवार
बिजनेसमैन आनंद महिन्द्रा भी वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं सके, Anand_Mahindra और उन्होने बेहद ही अनोखा वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो में परिवार के सदस्यों के एक ग्रुप को एक नई कार खरीदने के बाद खुशी में नाचते दिखाया गया है। सभी के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है।

Advertisement

कितना खुशी का पल
वीडियो को पोस्ट करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, कितना खुशी का पल है, महिन्द्रा स्कॉर्पियो-एन एसयूवी की डिलीवरी लेते समय लोग नाच रहे हैं, बाद में आनंद महिन्द्रा ने वीडियो को फिर से शेयर किया और लिखा, ये भारतीय ऑटो इंडस्ट्री में काम करने का असली इनाम और खुशी दोनों है।

Advertisement

लोग कर रहे रिएक्ट
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर के कमेंट बॉक्स में दी है, एक यूजर ने लिखा, ये एक शादी के जश्न की तरह है, कुछ चीजें जिन्हें हम जीवन में सबसे ज्यादा महत्व देते हैं, ये पल भी कुछ ऐसा ही है, एक अन्य यूजर ने लिखा, हां इसलिये हम भारतीय कहलाते हैं। हम हर पल में खुशी ढूंढते हैं, इसका जश्न मनाने और इसका आनंद लेने की कोशिश करते हैं, एक तीसरे यूजर ने लिखा, ये सिर्फ एक कार नहीं बै, ये एक उज्जवल भविष्य की ओर एक यात्रा का प्रतिनिधित्व करता है, ये दृश्य भारतीय ऑटो उद्योग की अदम्य भावना का प्रतीक है, तथा प्रेरणा देते हैं, प्रगति के जुनून को प्रज्वलित भी करते हैं।

Advertisement