इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने में छूटे रणबीर कपूर के पसीने, खुद किया खुलासा

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि ऐ दिल है मुश्किल के सेट पर जब उनके और ऐश्वर्या राय के बीच रोमांटिक सीन फिल्माया जा रहा था, उस समय उनके हाथ कांपने लगे थे, वो नर्वस हो गये थे।

New Delhi, May 23 : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने इंडस्ट्री में कई हसीनाओं के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस किया है, रणबीर कपूर की छवि चॉकलेटी ब्वॉय की है, उनमें रोमांस कूट-कूट कर भरा है, रिल लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक में रणबीर के रोमांस के खूब चर्चे हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि रणबीर कपूर को बॉलीवुड की एक हसीना के साथ रोमांस करना पड़ा, तो उनके पसीने छूटने लगे, उनके हाथ कांपने लगे थे।

Advertisement

ऐश्वर्य राय ने की मदद
रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि ऐ दिल है मुश्किल के सेट पर जब उनके और ऐश्वर्या राय के बीच रोमांटिक सीन फिल्माया जा रहा था, उस समय उनके हाथ कांपने लगे थे, वो नर्वस हो गये थे, उन्हें बेहद शर्म आई रही थी, जिसके बाद ऐश्वर्या राय ने उनकी मदद की, उन्होने समझाया कि ये सिर्फ एक्टिंग है, नर्वस होने की कोई बात नहीं है।

Advertisement

अच्छे से सीन शूट किया
रणबीर कपूर ने कहा मुझे लगा कि ऐसा मौका फिर शायद कभी ना मिले, ये मेरा लास्ट चांस हो सकता है, जिसके बाद उन्होने अच्छे से सीन शूट किया। आपको बता दें कि ऐ दिल है मुश्किल जबरदस्त हिट रही थी, फिल्म में रणबीर के साथ ऐश्वर्या राय तथा अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में थी।

Advertisement

रणबीर को देनी पड़ी सफाई
रणबीर के इस इंटरव्यू के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे, लोगों का कहना था कि रणबीर ने ऐश की इंसल्ट की है। ऐसे में रणबीर कपूर ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि वो ऐश्वर्या की बहुत इज्जत करते हैं, वो हमारी फैमिली फ्रेंड भी हैं, मैं उनकी कभी डिसरिस्पेक्ट नहीं करुंगा।