वीडियो- बीच मैदान दीपक चाहर की चाल हुई नाकाम, धोनी का रिएक्शन हो रहा वायरल

इस मैच में गुजरात टाइटंस की पारी के 13वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ, जिसने दर्शकों को रोमांचित कर दिया, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

New Delhi, May 24 : सीएसके ने मंगलवार को खेले गये आईपीएल के क्वालिफायर-1 मैच में गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हराया, सीएसके इस धमाकेदार जीत के साथ सीधे आईपीएल फाइनल में पहुंच गई है, 28 मई को आईपीएल का फाइनल खेला जाएगा, गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस कड़े मुकाबले में सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की एक चाल नाकाम हो गई, दीपक चाहर की जैसे ही ये चाल नाकाम हुई, तो कप्तान धोनी ने एक जबरदस्त रिएक्शन दिया, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

दीपक चाहर की चाल नाकाम
इस मैच में गुजरात टाइटंस की पारी के 13वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ, जिसने दर्शकों को रोमांचित कर दिया,  दरअसल गुजरात टाइटंस की पारी के 13वें ओवर में पहली गेंद करने के दौरान सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े विजय शंकर को मांकडिंग आउट करने की कोशिश की, लेकिन वो अपनी इस चाल में नाकाम साबित हुए। विजय शंकर का बल्ला क्रीज के भीतर ही था, जिसकी वजह से दीपक का प्लान फ्लाप हो गया।

Advertisement

धोनी के इस रिएक्शन ने मचा दिया तहलका
दीपक चाहर का इस प्लान में नाकाम रहने के बाद कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का रिएक्शन देखने लायक था, घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, दीपक चाहर जब विजय शंकर को मांकडिंग करने से चूक गये Dhoni (1) तो धोनी ने मुस्कुराते हुए सिर हिलाया, और अपनी निराशा जाहिर की, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, क्वालिफायर 1 में दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी की, 4 ओवरों में 29 रन देकर 2 विकेट हासिल किये।

Advertisement

पांचवीं बार खिताब से एक कदम दूर
सीएसके ने गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हराकर पांचवीं बार खिताब की ओर कदम बढा लिया है, ऋतुराज गायकवाड़ के 44 गेंदों में 60 रनों की पारी के दम पर सीएसके ने 7 विकेट पर 172 रन बनाये, csk फिर गुजरात टाइटंस को 157 रनों पर समेट दिया, अब गुजरात की टीम लखनऊ तथा मुंबई के विजेता टीम से भिड़ेगी, जो जीतेगा, वो फाइनल में चेन्नई से खेलेगी।

Advertisement