42 की उम्र में श्वेता तिवारी का अंदाज देख फैंस हैरान, एक-एक तस्वीर पसंद कर रहे लोग

श्वेता तिवारी नई तस्वीरों में बीज कलर का आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं, इंडो-वेस्टर्न के इस मिक्सचर आउटफिट में एक्ट्रेस ब्रालेट स्टाइल चोली में अपना हुस्न दिखा रही है।

New Delhi, May 24 : टीवी की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में से एक श्वेता तिवारी ने अपने नये लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है, श्वेता ने ब्रालेट चोली तथा स्कर्ट में अपनी हुस्न का दीदार कराया है कि फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। उनकी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

नई तस्वीरें
श्वेता तिवारी 42 की उम्र में अपने हुस्न का सोशल मीडिया यूजर्स को दीदार कराया है, उनकी एक-एक तस्वीर पर लोग दिल हार रहे हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

बीज कलर का आउटफिट
श्वेता तिवारी नई तस्वीरों में बीज कलर का आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं, इंडो-वेस्टर्न के इस मिक्सचर आउटफिट में एक्ट्रेस ब्रालेट स्टाइल चोली में अपना हुस्न दिखा रही है, चोली के साथ ही उनहोने लांग फ्लोई स्कर्ट पहन रखी है। एक्ट्रेस के स्टाइलिश आउटफिट की चोली थ्रेड वर्क तथा सिल्वर सीक्वन से तैयार हुई है, एक्ट्रेस की सेक्सी बैकलेस चोली उनकी लुक को बेहद सिजलिंग बना रही है।

Advertisement

तस्वीरों में लग रही कमाल
श्वेता तिवारी के लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस ने न्यूट्रल मेकअप के साथ चीक्स को ब्लश किया है, एक्ट्रेस के बालों को साइड पार्टिशन देकर हल्का कर्ल किया है, श्वेता तिवारी ने गले में हीरों का हार पहनकर अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाया है।