हार्दिक पंड्या की ऐसे हुई थी नताशा से मुलाकात, दिलचस्प है लव स्टोरी

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक से 14 फरवरी को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से दूसरी बार शादी की थी, फिर 16 फरवरी को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की थी।

New Delhi, May 26 : गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या अपनी क्रिकेट के अलावा निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चाओं में बने रहते हैं, हार्दिक पंड्या ने साल 2020 में एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी, दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई, दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरु हुई, इस बारे में कम ही लोगों का पता है, आइये जानते हैं।

Advertisement

दूसरी बार शादी
स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक से 14 फरवरी को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से दूसरी बार शादी की थी, फिर 16 फरवरी को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की थी। हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी, एक इंटरव्यू में हार्दिक ने बताया था कि वो पहली बार नताशा से एक नाइट क्लब में मिले थे, पहली मुलाकात में नताशा उन्हें पहचान नहीं पाई थी।

Advertisement

1 जनवरी 2020 को सगाई
हार्दिक पंड्या ने 1 जनवरी 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ दुबई में सगाई की थी, इसके बाद मई 2020 में इस कपल ने कोर्ट मैरिज की थी, फिर बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। कहा तो ये भी जाता है कि शादी से पहले ही नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी।

Advertisement

कौन है नताशा
नताशा स्टेनकोविक एक सर्बियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर है, फेमस डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से नताशा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि भारत में उन्हें पहचान बिग बॉस सीजन 8 तथा बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू… से मिली थी। इसके अलावा वो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।