श्रीदेवी की ख्वाहिश को पूरा करेगी उनकी बेटी, बोनी कपूर ने कही ऐसी बात

बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी पत्नी का जब निधन हुआ था, तो उनकी छोटी बेटी सिर्फ 16 साल की थी, उस दौरान मैंने और श्री ने खुशी के करियर के बारे में कुछ भी नहीं सोचा था।

New Delhi, May 26 : श्रीदेवी तथा बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली है, वो जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करने वाली है, ऐसे में उनके पिता बोनी कपूर ने अपनी छोटी बेटी के एक्टिंग करियर को लेकर बातचीत की, उन्होने बताया कि उन्होने कभी खुशी के बारे में सोचा भी नहीं था, कि वो एक्टिंग की दुनिया में आएगी, बोनी कपूर ने कहा जाह्नवी कपूर के साथ अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में अपना करियर बनाएगी, जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड और नर्वस हैं।

Advertisement

द आर्चीज से करेंगी डेब्यू
बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी पत्नी का जब निधन हुआ था, तो उनकी छोटी बेटी सिर्फ 16 साल की थी, उस दौरान मैंने और श्री ने खुशी के करियर के बारे में कुछ भी नहीं सोचा था, Khusi Kapoor क्योंकि तब वो बच्ची थी, हमारे लिये उस समय ज्यादा जरुरी ये था कि खुशी अच्छे से पढाई पूरी करे। जब मुझे इस बात का पता चला कि खुशी अपनी बड़ी बहन की तरह एक्टिंग करना चाहती है, तो मैंने उसके फैसले में उसका साथ दिया।

Advertisement

श्रीदेवी का सपना
आपको बता दें कि श्रीदेवी ने अपनी दोनों में से किसी बेटी को एक्टर बनते नहीं देख पाई, लेकिन उनकी दिली ख्वाहिश थी कि उनकी बेटी एक्टर बने, हालांकि वो जाह्नवी और खुशी को दुल्हन के रुप में देखना चाहती थी, लेकिन उससे पहले ही दुनिया से विदा हो गई।

Advertisement

जाह्नवी कपूर साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू
खुशी की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर की बात करें, तो वो जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है, Janhvi Kapoor एक्ट्रेस इसके अलावा मिस्टर एंड मिसेज माही तथा बवाल जैसे फिल्मों में नजर आएंगी। वरुण धवन के साथ भी जाह्नवी फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी है।