फैशन के चक्कर में कुछ और ही दिखा बैठी शर्लिन चोपड़ा, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के इस वीडियो को देखकर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं, एक यूजर ने कहा एयरपोर्ट के लिये इस तरह के कपड़े पहनने की क्या जरुरत है।

New Delhi, May 26 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा आये दिन अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती है, साथ ही अपने बयानों के लिये हर दिन सुर्खियों में बनी रहती है, हालांकि कई बार विवादों का भी सामना करना पड़ता है, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी रहती है।

Advertisement

नया वीडियो
इस बीच शर्लिन चोपड़ा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस फैशन के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है। आपको बता दें कि ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है, जहां एक्ट्रेस लूज पैंट तथा मैचिंग ब्रालेस क्रॉप टॉप पहनकर पहुंची थी।

Advertisement

ऊप्स मोमेंट
एक्ट्रेस इस आउटफिट में बहुत ही असहज नजर आ रही है, वो बार-बार अपने क्रॉप टॉप को ठीक कर रही थी, जिसके चलते वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई, इसके बावजूद शर्लिन ने कैमरे के सामने पूरा कॉन्फिडेंस दिखाया है, मॉडल का ऊप्स मोमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके लिये लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के इस वीडियो को देखकर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं, एक यूजर ने कहा एयरपोर्ट के लिये इस तरह के कपड़े पहनने की क्या जरुरत है, वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि फोटोशूट्स तथा फिल्मों के वक्त समझ आता है, sherlyn chopra कि ऐसे कपड़े पहनने पड़ते हैं, लेकिन रियल लाइफ में ऐसा करने की क्या जरुरत है, उसी तरह एक और यूजर ने उन्हें राखी सावंत के साथ कंपेयर कर दिया, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, मैडम को कपड़े पहनने में शर्म आती है।